बॉयफ्रेंड को मिस करने पर ग्रर्लफ्रेंड अक्‍सर करती है ये काम

लड़कियां जब एक बार प्‍यार में पड़ती हैं, तो उनकी जिंदगी एक बॉलीवुड फिल्‍म की तरह हो जाती है। पूरी दुनिया छोड़ कर आपको केवल अपना बॉयफ्रेंड ही दिखता है और उनकी फेवरेट हॉबी केवल अपने बॉयफ्रेंड को प्‍यार करने की बन जाती है। यानी कहने का मतलब यह है कि उनका सारा वक्‍त केवल अपने बॉयफ्रेंड के इर्द-गिर्द घूमना शुरु हो जाता है। लेकिन जब वह कुछ समय के लिये उनसे दूर चला जाता है या पढ़ाई के लिये किसी दूसरे शहर में शिफ्ट हो जाता है, तब उनकी जिंदगी नरक बन जाती है।

वह उन्‍हें इतना मिस करने लगती हैं कि उनका मन करता है कि वह सब कुछ छोड़ कर केवल उन्‍हीं के बाहों में आ जाए। यहां पर ऐसी चीज़ें दी हुई हैं, जो हर गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के दूर जाने पर करना शुरु कर देती है, आइये देंखे।

फेसबुक पर दिनभर उसकी प्रोफाइल देखती है

हफ्तों चले जाएंगे लेकिन आप फेसबुक पर खुद की प्रोफाइल एक बार भी नहीं देंखेगी, लेकिन जब बात बॉयफ्रेंड की हो तो आप दिन भर उसी की प्रोफाइल में लिखे स्‍टेटस और उसकी तस्‍वीरें निहारती रहेंगी।

उसे बार-बार कॉल करती है

आप उससे बात करने को कहेंगी लेकिन आप दोंनो के पास नई बात कुछ भी नहीं होगी। आप उसे अर्जेंट कॉल करने को भी कहेंगी लेकिन जब वह किसी तरह से टाइम निकाल कर बात करेगा तो, आप उसे केवल आई मिस यू कह कर अपनी बात शुरु करेंगी।

दिनभर रोमैंटिक मूवी देंखेगी

आप दिनभर रोमौंटिक मूवी देंखेगी या गाने सुनेंगी और खुद को उस तस्‍वीर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ इमैजिन करेंगी।

Gyan Dairy

खुद के दोस्‍तों से भी केवल बॉयफ्रेंड की ही बातें चालू रहेंगी

आप अपने दोस्‍तो को जब भी कॉल करेंगी या फिर उनसे मिलेंगी तो, आप केवल अपने बॉयफ्रेंड को बीच में ला कर केवल उसी के बारे में बात करेंगी। अपने सिंगल दोस्‍तो को बताएंगी कि लव करना कितना क्रेजी होता है।

एक दिन ऐसा जरुर आता है जब वह उसे बुरी तरह याद करती है

एक ऐसा दिन जरुर आता है जब एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को इतना याद करती है कि उसके बॉयफ्रेंड दृारा दिया टैडी बियर वह पूरे दिन सीने से लगाए घूमती है। ऐसा तब होता है जब आप अपने बॉयफ्रेड को गले नहीं लगा पाती।

वह उसके दिये गिफ्ट और चिठ्ठियां 500 बार पढ़ेगी

जब आपको उसकी बहुत याद ती आप ना जाने कहां से सदियो पुरानी दफन हुई चिठ्ठियां पढ़ने लगती हैं।

Share