महिलाओं में क्‍या खास चाहिए भारतीय पुरूषों को

भारतीय पुरूष बहुत छुपे रूस्‍तम होते हैं, वे दिखावा करते हैं कि उन्‍हे कोई इच्‍छा नहीं, महिला को लेकर कोई उत्‍सुकता नहीं है लेकिन वास्‍तविकता थोड़ी परे है। उन्‍हे अपनी पत्‍नी या गर्लफ्रैंड में कई प्रकार खूबियां चाहिए होती हैं। हर पुरूष का मत, महिलाओं के प्रति एक जैसा ही होता है। उनकी इच्‍छा भी लगभग एक जैसी होती है, बस बाहरी देशों में पुरूष अपनी बात को आसानी से सभी के सामने कह देते हैं और यहां ऐसा करने से कतराते हैं।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि भारतीय पुरूषों को गुपचुप रूप से महिलाओं में क्‍या बातें पसंद आती हैं और वह उन्‍हे किस आधार पर पसंद करते हैं।

आत्‍मनिर्भरता

आपने अक्‍सर आदमियों को कहते सुना होगा कि मजबूत बनो। वाकई में वो अपने जीवन में ऐसी महिला को जीवनसाथी बनाना चाहते हैं जो उनके काबिल हों और आत्‍मनिर्भर हों। ताकि उन्‍हे उसे हर बात के लिए ठेलना न पड़ें कि अब उन्‍हे क्‍या करना चाहिए और क्‍या नहीं।

आत्‍मविश्‍वास

आत्‍मविश्‍वासी महिलाएं हमेशा पुरूषों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। पुरूष मानते हैं कि अगर उनके जीवन में आने वाली महिला आत्‍मविश्‍वासी है तो वे दुनिया के भाग्‍यशाली लोगों में से एक हैं।

फ्लर्ट करने वाली

पुरूषों को हमेशा वो लड़कियां पसंद आती हैं तो उनसे फ्लर्ट करें और हमेशा ऐसी ही रहें। इससे उन्‍हे लाइफ में लाइट फील होता है। इससे पुरूषों को रोमेंटिक महसूस होता है और मजा आता है।

Gyan Dairy

ईमानदारी

हर पुरूष चाहता है कि जो भी लउ़की उसकी लाइफ में हों, वो उसे लेकर लॉयल यानि वफदार और ईमानदार रहें। उसे जो भी बात मन में हों, वो उसे बता दें न कि दिल में दबाकर रखें।

बस तुम्‍हारी

एक आदमी खुद 4 महिलाओं के साथ पहले सम्‍बंध रख चुका हों, और अभी भी किसी और के साथ इंगेज हों। लेकिन उसे पार्टनर ऐसी चाहिए जो सिर्फ उसी की हों। इससे उसे उस महिला के प्रति सदैव्‍ आकर्षण बना रहता है।

खेलों में रूचि रखने वाली

पुरूषों को ऐसी लड़की पसंद आती है जिसे खेलों में दिलचस्‍पी हों। इससे वो उसके साथ अच्‍छा समय व्‍यतीत करता है। ये वाकई में एक सीक्रेट बात है।

एक स्‍मार्ट वूमन

हर पुरूष चाहता है कि उसकी लाइफ में जो भी आएं, वो स्‍मार्ट वूमन हों, ताकि उसे उसके साथ किसी प्रकार की हीनभावना का सामना न करना पड़ें।

Share