10 इतनी वाहियात और रंगीन चीजें कपल्स होटल के रूम में जरूर करते हैं!

छुट्टियों पर जब कपल्स एन्जॉय करने जाते हैं तो वह भूल जाते हैं कि क्या उनको करना शोभा देता है और क्या उनको नहीं करना है. अब क्या बताये इंसान का दिल भी तो आखिर बच्चा ही होता है. आज हम आपको कपल्स की वाहियात हरकतें बताने वाले हैं, जो वह तब करते हैं जब वह होटल में अकेले होते हैं

बिस्तर को युद्ध का मैदान बना देते हैं

होटल का कमरा अपना नहीं होता है और साथ ही साथ यहाँ का सामान भी अपना नहीं होता है. खासकर कमरे की बिस्तर की कपल्स के होते हुए बैंड ही बज जाती है. होटल के मालिकों की अक्सर यही शिकायत होती है कि यार ये लोग बिस्तर का तो ध्यान रखा करें.

कंडोम को कहीं भी कहीं भी फ़ेंक देते हैं

अब यह तो काफी गलत बात है. आपका प्रयोग किया गया कंडोम कोई और उठाये इससे बुरा और क्या हो सकता है. कपल्स अपने हसीन पलों के मजे तो ले लेते हैं किन्तु उस समय प्रयोग किया गया, कंडोम कहीं भी कमरे में फ़ेंक देते हैं.

बाथरूम में भी भला इनको चैन नहीं होता है

अब भला बाथरूम में ऐसे काम क्यों करने? किसी को समझ नहीं आता है कि जब इन कपल्स के पास कमरा है और सबकुछ सुरक्षित है तो बाथरूम में जाकर इनको क्यों ऐसे गलत काम करने होते हैं.

होटल की टॉवल ही गायब

अरे भाई, होटल वाले भी आपकी इन हरकतों से परेशान हो जाते हैं. ना जाने क्यों कपल्स होटल की टॉवल तक चुरा ले जाते हैं.

टीवी की इतनी आवाज क्या जरुरी है

वैसे कपल्स बहुत जिम्मेदार होते हैं लेकिन होटल में जाते ही इनको क्या पता क्या हो जाता है. अब टेलीविजन की आवाज काफी तेज करने ना जाने इनको क्या मजा आता है.

सर्दियों में भी इनको एसी चाहिए होता है

ना जाने क्यों, लेकिन सर्दियों के दिनों में कपल्स को एसी चाहिए होता है. या तो इनको लगता है कि होटल का बिल आता है तो इससे इनका बजट निकलेगा या फिर शायद आजकल के कपल्स वाकई काफी हॉट हो गये हैं.

Gyan Dairy

बेड पर बिछे कपड़ों से इनकी दुश्मनी

आपको क्या बतायें कि कपल्स ऐसा क्यों करते हैं लेकिन होटल के कमरे में जो बेड पर कपड़े बिछे होते हैं उनसे तो इनकी दुश्मनी होती है. ना जाने क्यों यह लोग इनके साथ काफी गन्दी-गन्दी हरकतें करते हैं

पीने-खाने में सब तबाह हो जाता है

जब कपल्स होटल में पीते हैं तब यह भूल जाते हैं कि हम किसी और की प्रॉपर्टी पर बैठे हैं. कहीं भी पीना और कहीं भी गिराना और साथ ही साथ इसी तरह से होता है कुछ इनका खाना.

सेक्स के समय बन जाते हैं जानवर

कपल्स अब होटल में गये हैं तो यहाँ सेक्स भी जरूर करेंगे. चलिए आप अगर सेक्स करते हैं तो इसमें किसी को कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन जब आप होटल के कमरे में जानवरों की तरह सेक्स करते हैं और तब कमरें की चीजों को अस्त-व्यस्त करते हैं तो होटल वालों को इसपर गुस्सा आता है.

कई बार बदनाम होता है होटल

अब कई बार ऐसा भी होता है कि कपल्स अपने गलत हरकतों के फोटो या MMS भी बना लेता है जो गलती से या जानबूझकर लिक हो जाते हैं. तब पुलिस तहकीकात में होटल भी बदनाम होता है.

ये थी कपल्स की वाहियात हरकतें

तो कपल्स होटल के अन्दर इन वाहियात और रंगीन चीजों को जरूर अंजाम देते हैं. वैसे अंत में इतना ही बोलना सही है कि कपल्स की वाहियात हरकतें होटल के कमरे में नहीं होनी चाहिए. एक कपल्स की गलत हरकतों से बाकी सारे कपल्स भी बदनाम हो सकते हैं. इसलिए आप एन्जॉय जरुर करें लेकिन क्या कर रहे हैं इसका भी ध्यान रखें.

Share