हर लड़का अपनी प्रेमिका में खोजता है यह 10 बातें ! इस तरह की लड़कियों से शादी करते हैं लड़के !

ऐसा बोला जाता है कि बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफैंड से शादी नहीं करते हैं, लेकिन यह बात पूरी तरह से सच नहीं है. अगर उन्हें अपनी गर्लफैंड में वो बातें नजर आ जाएं, जो वह अपनी पत्नी को लेकर सोचते हैं, तो लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर लेते हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं, ऐसी ही 10 बातें जो लड़के अपनी का में खोजते हैं बातें जो लड़के अपनी प्रेमिका में खोजते है

दिमाग से पैदल ना हो

लड़के चाहते हैं कि उनकी पत्नी समझदार और परिपक्व निर्णय लेने में माहिर हो. कई मामलों में लड़के जल्दी से अपना धैर्य खो देते हैं, ऐसे में वह चाहते हैं कि उनकी पत्नी उन्हें इस टेंशन से निकाल देगी. तो लड़के दिमाग से पैदल लड़की से शादी नहीं करते हैं.

खूबसूरत इतनी कि साथ बाहर घूमने में शर्म ना आये

लड़कों को खूबसूरत और बन—ठन कर रहने वाली पत्नी चाहिए होती है, ताकि उनके साथ बाहर जाने पर उन्हें गर्व महसूस हो. इससे उनके दोस्त भी कई बार उनसे जलन महसूस करने लगते हैं. तो लड़के यह बात अपनी गर्लफ्रेंड में खोजते हैं.

फिगर भी अच्छी हो

लड़के लड़कियों को हर मामले में परफेक्ट देखना पसंद करते है. फिर चाहे वह उनका फिगर हो या फिर उनका फेस. अच्छे फिगर वाली लड़कियों में तो लड़कों की जान बसती है, क्योंकि वह उन्हें बिस्तर के साथ ही सेक्स लाइफ में भी संतुष्ट करती हैं

बोले तो ठन्डी ना हो

लड़कों को बिस्तर पर जल्दी से ठन्डी पड़ने वाली लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं होती हैं. वह चाहते हैं कि उनका लाइफ पाटर्नर उन्हें चरमसुख तक पहुंचाएं. लड़कियों को यूं ही हॉट और सेक्सी नहीं कहा जाता है. इसलिए लड़के चाहते हैं कि उनकी हॉटनेस बेड पर भी बरकरार रहे

शॉपिंग पर ज्यादा खर्च न करने वाली

घर के बजट को समझते हुए कम पैसों में शॉपिंग करने वाली हो. इससे घर और वो दोनों ही खुश रह सकेंगे. इसके साथ ही लड़कों को शॉपिंग पर ले जाने की जिद न करने वाली हो, क्योंकि शॉपिंग के मामले में सभी लड़कियां एक जैसी होती हैं. वह एक सामान के लिए 50 दुकानों पर जाती हैं. इससे लड़के काफी परेशान होते हैं.

लड़कों को ज्यादा दोस्त न बनाने वाली

लड़कों को अपनी पत्नी का उसके दोस्तों से ज्यादा बात करना पसंद नहीं होता है. खासकर लड़के दोस्तों से. इनसे बात करने पर कहीं न कहीं उनमें शक की भावना जाग्रत होती है, जिससे परिवार के बिखरने और लड़ाई की संभावना बढ़ जाती है.

Gyan Dairy

उनके साथ नाइटआउट करने वाली

नाइटआउट पार्टी पर उनका साथ देने वाली हो ना कि ना नुकर करने वाली. इससे वह बिंदास होकर अपनी लाइफ को इंज्वाय करते हैं और घर आने की टेंशन और बार—बार फोन करने जैसी प्राब्लम्स भी फेस नहीं करनी पड़ती हैं.

ड्रिंक करने वाली ना हो

अगर लड़के की गर्लफ्रेंड बहुत ज्यादा पीने वाली है तो इस तरह की लड़कियों से शादी करने से हर लड़का बचने का प्रयास करता है. इसलिए गर्लफ्रेंड अगर दारु नहीं पीती है तो बॉयफ्रेंड को उस लड़की से शादी करने में कोई दिक्कत नहीं होती है

स्वादिष्ट खाना बनाने वाली

लड़कों के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर गुजरता है. वह चाहते कि उनकी पत्नी उन्हें हर दिन स्वादिष्ट व एक से बढ़कर एक खाना खिलाए. इससे न केवल लड़कों को अपनी पसंद पर नाज होता है, बल्कि उसके परिवारवाले भी उसे सिर आंखों पर बैठाकर रखते हैं.

स्वादिष्ट खाना बनाने वाली

लड़कों के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर गुजरता है. वह चाहते कि उनकी पत्नी उन्हें हर दिन स्वादिष्ट व एक से बढ़कर एक खाना खिलाए. इससे न केवल लड़कों को अपनी पसंद पर नाज होता है, बल्कि उसके परिवारवाले भी उसे सिर आंखों पर बैठाकर रखते हैं.

बात—बात पर रोक—टोक न करने वाली

लड़कों को बात—बात पर नोकझोंक और रोक—टोक करने वाली लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नहीं होती हैं. वह चाहते हैं कि वो अपनी लाइफ को खुलकर जिएं न कि किसी की पहरेदारी में.

तो ये थी बातें जो लड़के अपनी प्रेमिका में खोजते है

हमने ये बातें जो लड़के अपनी प्रेमिका में खोजते है बताई आपको वो 10 बातें जो लड़का शादी करने के लिए अपनी पत्नी में खोजता है. अगर यह बातें एक लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड में मिल जाती हैं तो वह उससे शादी कर सकता है

Share