आज रात सेक्स से पहले खा लीजिये यह 5 चीजें और देखिये आपकी प्रेमिका हो जाएगी आप पर फ़िदा !

पुरुष की सबसे ज्यादा ताकतवर और घमंड करने वाली चीज, उसकी मर्दानगी ही है. यदि आप अपनी प्रेमिका को बिस्तर पर खुश नहीं कर सकते हैं तो आप एक अच्छे प्रेमी jसाबित नहीं हो पाएंगे तो आज आपको हम 5 सेक्स की चीजें बताने वाले हैं जो सेक्स से पहले अगर मर्द खा ले तो उसकी सेक्स क्षमता अचानक से बढ़ जाती है

सफ़ेद प्याज का मुरब्बा

यदि कोई पुरूष लगातार सफ़ेद प्याज का मुरब्बा खाता रहता है तो उस व्यक्ति की सेक्स पॉवर कुछ 100 लोगों के बराबर हो जाती है. सफ़ेद प्याज का मुरब्बा ही राजा और अधिक शादियां करने वाले लोग खाते थे. यह मुरब्बा सही विधि से बनाया गया हो इस बात का ध्यान रखा जाये. सेक्स से पहले इसको इस्तेमाल करना भी लाभकारी होता है.

अश्वगंधा के साथ दूध

आप अगर कुछ ज्यादा चीजें इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं तो आप सेक्स से कुछ 1 घंटे पहले अश्वगंधा के साथ दूध जरुर पी लें. यह दोनों चीजें आपको अन्दर से आपको शक्ति प्रदान करेंगी. वैसे अश्वगंधा तो पुरुषों को नियमित रूप से इस्तेमाल करना चाहिए बस यदि आपका वजन बहुत ज्यादा है तो इसका इस्तेमाल आप ना करें.

एक आसान उपाय

सेक्स की क्षमता बढ़ाने का एक आसान सा उपाय है कि आप देशी गाय के दूध के अन्दर एक चम्मच से थोड़ी कम मिश्री मिला लें और इस दूध को पी लें. बस ध्यान रहे कि दूध देशी गाय का ही होना चाहिए. साथ ही साथ भैंस के दूध के साथ इसका इस्तेमाल ना करें.

Gyan Dairy

उड़द की दाल की खीर

आपने यह उपाय सुना तो होगा लेकिन कभी किया नहीं होगा, सेक्स की रात में आप उड़द की दाल की खीर खाकर बिस्तर पर जायें और तब आप खुद की परफोर्मेंस देखकर हैरान हो जाओगे. खीर बनाने के लिए आप पहले उड़द की दाल को पहले घी के साथ भुनें और तब इसमें दूध मिलाकर इसकी खीर बना लो. आप इसमें चीनी भी डाल सकते हैं. इतनी सी मेहनत के द्वारा ही खीर बनकर तैयार हो जाती है. इसको खाने से पुरुष की सेक्स शक्ति सातवें आसमान पर पहुच जाएगी.

शिलाजीत

सेक्स से कुछ एक घंटे पहले थोड़ा-सा शिलाजीत शहद के साथ दूध में मिलाकर पीने से पुरुष काफी बलवान बन जाता है. ऐसा करने से वीर्य की शक्ति तो बढ़ती ही है साथ ही साथ सेक्स की टाइमिंग भी अच्छी हो जाती है.

ये है सेक्स की चीजें

सेक्स से पहले आप इनमें से किसी भी एक चीज का इस्तेमाल करना शुरू कर सकते हैं. पर ध्यान रखें कि खुद पर कभी शक ना करें, यह चीजें आपको अन्दर से स्ट्रोंग बनाती हैं और तब आप बिस्तर में भी एक अच्छे प्रेमी साबित हो जाते हैं.

Share