अजनबी लड़कियों को पटाने के ये तरीके ऐसे है जो कभी फ़ैल नहीं होते है !

अक्सर शादी, पार्टी, कॉलेज या किसी फंक्शन में हमारी नज़रे किसी ऐसे चेहरे पर जा टिकती है, जो सबसे अलग और आकर्षक होता है। ऐसे में हमारी इच्छा होती है कि हम उस लड़की से जाकर बात करे। लेकिन हम सोचते है कि उससे जाकर क्या बात करेंगे? या फिर वो क्या सोचेगी? या लोग क्या कहेंगे? जैसे कई सवाल घेर लेते है और एक खुबसूरत लड़की आपके हाथ से निकल जाती है। लेकिन अब चिंता करने की कोई बात नहीं है।

यहाँ पर हम अजनबी लड़कियों को पटाने के तरीके

कुछ कारगर टिप्स दे रहे है जो अजनबी लड़कियों को इम्प्रेस करने में बड़े ही काम के साबित होंगे।

अभिवादन से करे शुरुआत

किसी भी अजनबी लड़की से बातचीत शुरू करने से पहले उसे हेलो कहे या हाय भी कह सकते है। आप मुस्कुराते हुए उनसे अभिवादन करे और जब जवाब मिले तो आप हाथ भी मिला सकते है।

उस माहौल के बारे में बात करे

आप जिस पार्टी या शादी में है उसके बारे में बातचीत से शुरुआत करे। या फिर कोई कॉमन फ्रेंड के बारे में बात करे, इससे लड़की को थोड़ा सहज महसूस होगा और वो भी आपसे बात करेगी।

तारीफ करना ना भूले

लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बढ़ा अच्छा लगता है, इसलिए उनकी तारीफ करे लेकिन तारीफ सच्ची होनी चाहिए। तारीफ में भूलकर भी कुछ ऐसा नहीं कहे जिससे वो असहज महसूस करे इसलिए इस बात का खास ध्यान रखे।

सवाल पूछना भी है जरुरी

अजनबी लड़कियों से बातचीत शुरू करने के लिए आप कुछ सवालों का भी सहारा ले सकते है। जैसे लड़कियों को अपने बारे में बात करना ख़ासा पसंद होता है, इसलिए आप उनसे पुछ सकते है कि वो कहाँ से है? या कौनसे कॉलेज से पढाई कर रही है, बगेरह।

Gyan Dairy

उनकी पसंद नापसंद के बारे में भी बात करे

बातचीत करने के लिए उनकी पसंद नापसंद के बारे में पूछ सकते है। और अगर आप दोनों में कोई बात कॉमन है तो फिर काफी सारी बातें की जा सकती है।

मदद लेने के बहाने ही सही

अगर कोई लड़की आपके कॉलेज में नई आई है तो आप उनसे नोट्स लेने के बहाने बात कर सकते है। या फिर आप जॉब में है तो आप उनसे ऑफिस के काम में मदद के बहाने उनसे बातचीत शुरू कर सकते है।

बॉडी लैंग्वेज को जरुर समझे

जब आप लड़की से बात कर रहे है, तब इस बात का ध्यान जरुर रखे की वो आपकी बातो में इंटरेस्ट ले भी रही है या नहीं। ये भी देख ले कि उनको आपकी बातों में मजा आ भी रहा है या नही, इस बात का ध्यान जरुर रखे।

ये है अजनबी लड़कियों को पटाने के तरीके

ये कुछ बेहतरीन और कारगर टिप्स है जो खासकर अजनबी लडकियों से बातचीत करने में बड़े काम के साबित होंगे।

Share