प्यार को पाने के लिए 7 साल तक वह औरत बनकर जीता रहा

दोस्तों ये सच्ची कहानी महाराष्ट्र के पुणे की है. इस कहानी की सच्चाई को जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि भला कोई इस हद तक कैसे जा सकता है. इस व्यक्ति ने जिसे प्यार किया वो कोई कुंवारी लड़की नहीं बल्कि अपनी दोस्त की बीबी से किया. और इस हद तक किया कि दोस्त की आंखों में धूल झोंक यह दोनों प्रेमी – प्रेमिका प्यार का घिनौना खेल न जाने कब से खेलते आ रहे थे.

दोस्त की बीवी से मिलने के लिए औरतों वाले कपड़े पहन कर उसके घर में पहुंच जाना उसके लिए आम बात हो गई थी. हद तो तब हो गई जब उसने अपने दोस्त को क्लोरोफॉर्म सुंघाकर बेहोश करने की कोशिश की लेकिन वो पकड़ा गया. राजेश नाम के व्यक्ति की उम्र 44 साल है.

राजेश जब पिछली बार मैक्सी और दुपट्टा पहन कर अपने दोस्त के घर उसकी पत्नी से मिलने गया, उस समय उसका दोस्त सो रहा था. उसके नींद में होने का फायदा उठाने और प्यार का घिनौना खेल खेलने की कोशिश में राजेश ने उसे बेहोशी की दवा देने की कोशिश की. लेकिन वो जाग गया और उसने राजेश को पकड़ लिया और वह प्यार का घिनौना खेल नहीं खेल पाया.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार पति का कहना है कि राजेश उनके घर हमेशा आता जाता रहता था. लेकिन कभी उन्हें उस पर शक नहीं हुआ था. लेकिन बाद में मालूम पड़ा कि राजेश उसकी गैरमौजूदगी में घर आया करता था. मतलब जब भी पति घर से बाहर काम के सिलसिले में होते, राजेश उसके घर पर आ जाया करता.

Gyan Dairy

जब राजेश को उसने पकड़ लिया तो खुद को बचाने के लिए राजेश हाथापाई पर उतर आया, जिसमें उसके कपड़े फट गए और सच्चाई सामने आ गई. लेकिन राजेश इन सबके बावजूद वहां से भागने में कामयाब रहा. भागते-भागते प्रेमिका के पति को जान से मार डालने की धमकी भी दे डाली. प्रेमिका के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद राजेश को पकड़ लिया गया.

फिलहाल पुलिस ने शिकायतकर्ता को सिक्योरिटी दी है. क्योंकि पुलिस को शक है कि राजेश ने जो बेहोशी की दवा देने की कोशिश की उसके पीछे उसका मकसद हो सकता है कि मर्डर हो. किसी पुरुष का इस तरह औरतों वाले कपड़े पहनकर प्रेमिका से मिलना मजाकिया लगता है. लेकिन सच तो ये है की अगर उस दिन उसकी नींद नहीं खुली होती, तो शायद वो आज इस दुनिया में नहीं होता.

Share