ये हैं बेपनाह मोहब्बत जताने का अदभुत तरीका !

युवा प्रेमी जोड़े या नवविवाहित दंपत्ति इज़हार-ए-मोहब्बत अलग-अलग अंदाज़ में करते हैं. लेकिन ऐसा बहुत ही कम ही देखने या सुनने को मिलता है कि शादी की गोल्डन जुबली यानि 50वीं सालगिरह मनाने के बाद भी कोई खुलेआम अपने प्यार का इज़हार करता हो. भारत में शादी के 50 साल बाद प्यार का खुलेआम इज़हार करना तो दूर की बात है, इस उम्र में लोग अपने नाती-पोते खिलाने में बिजी हो जाते हैं.

हमारे देश में ऐसा वाकया देखने या सुनने को भले न मिले लेकिन फ्लोरिडा में एक बुजुर्ग दंपत्ति अपना इज़हार-ए-मोहब्बत बेहद निराले अंदाज़ में करता है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. आइए हम आपको बताते हैं उनके इज़हार-ए-मोहब्बत के अनोखे अंदाज़ के बारे में

हर रोज़ एक जैसे कपड़े पहनते हैं

फ्लोरिडा के फ्रान और ईडी गारज्यूला नाम के इस दंपत्ति की शादी को 52 साल हो चुके हैं, लेकिन पिछले 52 सालों में भी इनके प्यार में कोई कमी नहीं आई है बल्कि समय के साथ-साथ इन दोनों का प्यार और गहरा हुआ है. इस बुजुर्ग दंपत्ति का एक-दूसरे के प्रति इतना गहरा लगाव है कि दोनों हर रोज एक रंग के और एक जैसे ही कपड़े पहनते हैं

पोते ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

इस बुजुर्ग दंपत्ति के 17 साल के पोते एंथनी गारज्यूला ने उनके एक जैसे कपड़े पहनने वाली आदत की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. पोते ने ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे ग्रैंडपैरेंट्स की शादी को 52 साल हो गए हैं और दोनों रोज एक जैसे कपड़े पहनना पसंद करते हैं.

Gyan Dairy

डांस क्लास भी जाते हैं साथ-साथ

पोते एंथनी के मुताबिक शुरूआत में उसके दादा-दादी डांसिग क्लास के लिए एक जैसे कपड़े पहनते थे. डांसिंग क्लास से पहले वो चर्च भी जाते थे. एक बार जब वह एक जैसे कपड़े पहनकर नहीं आए तो लोगों ने इस बारे में उनसे सवाल किए. इसके बाद से ही दोनों ने फैसला किया कि अब वे हमेशा एक जैसी ही ड्रेस पहनेंगे.

ये है इज़हार-ए-मोहब्बत के तरीके

कहा जाता है कि प्यार उम्र का मोहताज नहीं होता है फ्लोरिडा के इस बुजुर्ग दंपत्ति की मोहब्बत यकीनन उन लोगों के लिए मिसाल है जिनका प्यार शादी के कुछ साल बाद ही फीका पड़ने लगता है.

Share