इस लड़के ने अपनी प्रेमिका को ऐसे प्रपोज किया कि उसने फौरन हां कर दी !

एक लड़का जब भी किसी लड़की से अपने प्यार का इजहार करता है तो उसे गिफ्ट या फूल देता है. वैसे फूल और गिफ्ट देने का चलन प्रेमी-प्रेमिका के बीच आम है. लेकिन आज की युवा पीढ़ी अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए गिफ्ट और फूलों का सहारा नहीं लेती, बल्कि वो आज के दौर के हिसाब से अपनी प्रेमिका को पटाने के तरीके अपनाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं. जब एक लड़के ने प्रपोज करने का अजीब तरीका अपनाया और उसकी प्रेमिका ने भी खुशी-खुशी उसके प्यार को स्वीकार कर लिया.

999 पैकेट कंडोम से प्रपोज किया

दरअसल उत्तरी चीन के हार्बिन में एक लड़के ने खुलेआम सड़क पर 999 कंडोम के पैकेट्स से दिल का शेप बनाया. कंडोम के पैकेट्स से बने इस दिल में अपनी प्रेमिका को लेकर आया और घुटने के बल बैठ गया. फिर अपनी प्रेमिका का हाथ अपने हाथों में लेकर उसने भरी महफिल में प्रपोज किया.

प्रपोज करने का अजीब तरीका आजमाते वक्त उसने अपनी प्रेमिका को एक स्पेशल बकेट गिफ्ट किया और उससे कहने लगा कि एक नॉर्मल इंसान पूरी ज़िंदगी में कम से कम 6,000 बार किसी लड़की के साथ रिलेशन बनाता है. ऐसे हर एक मौके पर वो अपनी प्रेमिका के साथ होना चाहता है. इस अनोखे तरीके से लड़के ने कहा कि वह उसका बॉयफ्रेंड बनना चाहता है.

पहली नज़र में हुआ था प्यार

अपने प्यार का इजहार करते वक्त लड़के ने यह भी कहा कि उसने जब से उस लड़की को देखा है तब से वो उससे प्यार करता है. लड़की को प्रपोज करते वक्त वहां मौजूद लोगों को लड़के का यह अंदाज काफी पसंद आया और सभी जोर-जोर से ताली बजाने लगे.

Gyan Dairy

इस पूरे नज़ारे को देखकर लड़की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उसने फौरन उसके प्यार को स्वीकार करते हुए उसे गले लगा लिया. लड़के के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने के बाद लड़की ने वहां मौजूद सभी लोगों से कहा कि वे सब इन कंडोम के पैकेट्स को फ्री में अपने साथ ले जा सकते हैं.

वहां से जब दोनों चले गए तब काफी देर तक लोग उन्हीं के बारे में बाते कर रहे थे. कोई इस आइडिया की काफी तारीफ करता नज़र आया तो किसी को यह आइडिया रास नहीं आया

तो ये था प्रपोज करने का अजीब तरीका

इस लड़के ने अपने प्यार को पाने के लिए जो तरीका अपनाया वो वाकई में आम आदमी की सोच से कही ज्यादा आगे है. चीन में इस लड़के ने प्रपोज करने का जो तरीका अपनाया उसपर लोगों ने तालियां बजाई. लेकिन अगर भारत में किसी ने गलती से भी इस तरीके को आजमा लिया तो उसकी पिटाई होनी पक्की है.

Share