वेलेंटाइन फीवर: अपनी लवर को प्रपोज़ करने के टॉप आइडियाज़

वैलेंटाइन फीवर इस महीने प्रोपोज़ करने के बेहतरीन तरीके के और के फरवरी! यह महीना होता है उत्सव का। जब हर तरफ सिर्फ प्यार ही प्यार होता है और आप खुश होते हैं। यह वह महीना होता है जब हम वैलेंटाइन डे की तैयारी में लग जाते हैं। अगर आप अपने चहेते को प्रोपोज़ करना चाहते हैं तो यह सही मौक़ा है। जब रोमांटिक होने का मौक़ा आता है तो पुरुष अपने चहेते को प्रेम निवेदन करने में असमर्थ होते हैं।

इसलिए उनको कुछ सृजनात्मक आईडिया की ज़रुरत होती है ताकि वह अपने चहेते को खुश कर सकें और उनके लिए वह दिन यादगार बन सके। ज़्यादातर लड़कियां सिर्फ गुलाब के फूल के साथ घुटने टेक कर प्रोपोज़ करना यानि कि सामान्य प्रपोजल पसंद नहीं करतीं। भले ही यह क्लासिक तरीका है पर प्रोपोज़ करने के और तरीके भी हैं। ज़माना बदल गया है दोस्तों! इस आर्टिकल में हम आपके साथ कुछ बेहतरीन प्रपोजल आईडिया शेयर करेंगे जो आप इस महीने आज़मा सकते है। यह आईडिया कारगर तो हैं हीं पर यह दिन बेहतरीन बनाने के लिए सबसे सही हैं। आगे पढ़कर और जानिये

मनपसंद जगह का चुनाव करें

अपनी मनपसंद जगह चुनें जहाँ आप घूमना पसंद करेंगे। यह जगह वह भी हो सकती है जहाँ आप ज़्यादा बार गए हों या फिर जो आपका ड्रीम डेस्टिनेशन हो। यह आपके चहेते को स्पेशल एहसास देगा।

मूवी ब्रेक में प्रोपोज़ करें

एक छोटी सी मूवी बनाएं जिसमें वह सब पल हों जो आपने साथ गुज़ारे हों और बीच में प्रोपोज़ करें। इस ट्रिक का इस्तमाल करें और हमें विश्वास है कि यह तरीका आपके चाहते के दिल को पिघला देगा।

प्रपोजल टी शर्ट खरीदें

आजकल नेट पर सब मौजूद होने के कारण आप एक टी शर्ट बनवा सकती हैं जिसपर उनका नाम लिखा हो और साथ ही साथ प्रपोजल भी लिखा हो। हमें विश्वास है कि आपके इस तरीके को वह ज़रूर सराहेंगी।

Gyan Dairy

रेडियो प्रपोजल

लड़कियों को यह पसंद आता है कि उनका प्रेमी कुछ अलग करे और उन्हें प्रोपोज़ करे। इससे अलग आईडिया क्या हो सकता है कि आप अपने प्यार का इज़हार तब करें जब आप प्रोपोज़ कर रहे हों और लाखों लोग आपको सुन रहे हों।

बैनर प्रपोजल

उनके पेट नाम और मैसेज के साथ बैनर बनवाएं। आप उड़ते हुए बैनर को लेकर उनकी ऑफिस या घर की खिड़की पर रख सकते हैं। आपके इस तरीके से वह ज़रूर शरमा जाएंगी।

गाना गायें

उनके लिए कुछ लिखें और जब आप लोगों के साथ हों तो वह गायें। यह तय है कि इससे आपकी प्रेमिका प्रभावित होंगी। है ना?

केक बनाएं

इसके लिए आपको कुक होने की ज़रुरत नहीं। केक बनाकर उसपर सवाल लिखें। जब आप डिनर कर चुके हों तो यह केक सामने लाएं। यह तय है कि उसके बाद शैम्पेन की बोतल खुलेगी।

Share