प्रपोज डे 2016: इस दिन ऐसे करें लवर को प्रपोज कि वो भी कह दे हां

वेलेंटाइल डे आने में अभी कुछ और दिन हैं लेकिन उससे पहले प्रपोज डे आता है, जो कि लवर्स के लिये अन्‍य दिनों के मुकाबले कुछ ज्‍यादा ही स्‍पेशल होता है। अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को अभी तक प्रपोज नहीं कर पाएं हैं तो आज के दिन का पूरा फायदा उठा डालिये। हर किसी की तमन्ना होती है कि वो अपने प्रेम का इजहार ऐसे करे जैसे पहले किसी ने ना किया हो।

अगर आप इस सोंच में पड़ें हैं कि अपने लवर को किस तरह से प्रपोज करें तो इसकी चिंता भी हम दूर किये दे रहे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिसकी मदद से आप उन्‍हें प्रपोज कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं वह तरीका

लाल गुलाब दीजिये

यह एक ऐसी टेक्‍नीक है जो कभी गलत साबित नहीं हो सकती। आप अपनी प्रमिका को लाल रंग के फूलों से वो तीन जादुई शब्‍द बोल सकते हैं।

बाहर डेटिंग के लिये जाएं

आप चाहें तो उन्‍हें लंच या डिनर पर ले कर जाएं और पहले से ही अपने लिये टेबल बुक करवा लें। इस दिन ऐसे ड्रेस अप हों जैसे यह दिन आपके लिये काफी खास हो। फिर बिना देर किये हुए उन्‍हें प्रपोज कर दें।

Gyan Dairy

लेटर लिखें

हो सकता है कि यह आइडिया थोड़ा पुराना हो चुका हो, लेकिन यह आपके लिये काम कर जाएगा। अगर आपकी लवर काफी इमोशनल है तो उसे आपके हाथों दृारा लिखा हुआ लेटर काफी पसंद आएगा।आप लेटर में उसे ये बताएं कि आप उससे कितना प्‍यार करते हैं और वह आपके लिये क्‍या मायने रखती है।

बॉलीवुड स्‍टाइल अपनाइये

अगर आपके प्रेमी या प्रमिका को मूवीज़ देखना बहुत ज्‍यादा पसंद है तो एक अच्‍छी सी मूवी की टिकट बुक करवाएं। मूवी खतम हाने के बाद उन्‍हें चाय या कॉफी पर ले जा कर वहां पर प्रपोज करें।

उनके लिये प्‍यारा सा गाना बजाएं

आप चाहें तो उन्‍हें अपनी फीलिंग्‍स से मिलती जुलती गानों की सीडी गिफ्ट करें। सीडी में ऐसे गाने भरें जो आपके दिल की बातों को बयां करते हों। फिर देंखे कि क्‍या उन्‍हें आपके इज़हार का यह तरीका समझ में आता है या नहीं।

Share