विपरीत सेक्स को आकर्षित करने में समस्याऐं …

विपरीत सेक्स को आकर्षित करने में समस्याऐं आ रही है? उनको आप में क्या दिलचस्प लग सकता है, इसके बारे में उलझन हैं। विपरीत सेक्स को आकर्षित करने के लिए यहाँ कुछ सुझाव दिये हैं। इन का पालन करें और आप जल्दी ही पाएंगे आप संभाल ना सकते हो इतने डेट आपके पास हैं!

odor-jpg-633x319

Gyan Dairy
  • अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता के बारे में विशेष रुप से सजग रहे। अपने सांस की जाँच करें और देखे कि आपके मुहँ से बुरा गंध तो नहीं आता। एक डेट से पहले, हमेशा स्नान करके अच्छा महके। आपको अपनी डेट को जीतने से पहले अपने बारे में अच्छा महसूस करने की जरूरत होती है। महिलाओं को उनकी डेट से मुलकात से पहिले अपना पेडीक्योर और मैनीक्योर कर लेना चाहिए।
  • अच्छा पोशाक पहने। कभी भी डेट पर कॅज्यूअल्स पहन कर ना जाये, अगर आपकी मुलाकात बार में नही हैं। कुछ समय बिताएं और अपने बालों को सेट करे और योग्य जूते का चूनाव करे जो आपकी पोशाक के साथ मेल खाते हैं। विपरीत सेक्स को आकर्षित करने के लिए, महिलाओं के लिए एक इव्हिनिंग ड्रेस और क्लच पोशाक एकदम ठीक हो सकता हैं। आकर्षक लगे, अश्श्लील नही है क्योंकि आकर्षकता और अश्श्लीलता के बीच के अंतर की रेखा पतली होती है।
  • वार्तालापों के दौरान कुछ समय आपके डेट की पसंद नापसंद जानने के लिये खर्च करे। एक बार जब आप जान जाते हैं, की किस बारे में बात करनी चाहिए, वार्तालाप के प्रवाह के लिए यह आसान हो जाएगा। लेकिन साथ ही किसी विषय में आपको जानकारी या रुचि नही है, तो ईमानदारी से यह स्वीकार करे, ताकि ऐसा ना हो की आप अंत में अपने आप को मूर्ख साबित करे।
  • विपरीत लिंग की तारिफ करें! विपरीत लिंग को आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है, उनकी रुप की तारीफ करे। एक औरत या एक आदमी जो हमेशा तारीफ पाने के लिए तैयार होता है यकीनन तारीफ से उसे अच्छा लग सकता हैं। याद रखें अतिरंजन ना करे।
  • संबंधित व्यक्ति से बात करते वक्त अपने फोन को दूर रखें। अविभाजित ध्यान अक्सर आकर्षण को निर्विघ्न रुप से विकसित होने देता है।
  • विपरीत लिंग के साथ सीधे आँख से संपर्क करें। चारों ओर ना देखे क्योंकि यह संकेत हो सकता है कि आप उदासिन हैं।
  • आत्मविश्वासी दिखे और घमंडी नही, यह आपके कामयाबी की चाबी हैं!
Share