बॉयफ्रेंड को याद करते हुए अक्सर ये 5 काम करती हैं लडकियाँ !

नए-नए रिलेशनशिप की बात ही कुछ खास होती है. चाहे वो लड़का हो या फिर एक लड़की, उनके जीवन में जब भी प्यार दस्तक देता है तो फिर हर पल- हर वक्त उनके दिलो दिमाग पर सिर्फ अपने पार्टनर की खुमारी छाई रहती है.

भले ही दोनों को मिले हुए कुछ ही पल क्यों ना बीते हों, लेकिन जैसे ही दोनों एक-दूसरे से जुदा होते हैं तो फिर तन्हाईयों में उन्हें एक-दूसरे की याद सताने लगती है. ऐसे में लड़के तो अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताकर या फिर इंटरनेट पर सर्फिंग करके अपना वक्त काट लेते हैं. चलिए देखते है बॉयफ्रेंड की याद में आखिर लड़कियां क्या करती हैं.

बॉयफ्रेंड की याद में बॉयफ्रेंड की तस्वीरों को निहारना

अधिकांश लड़कियां जब तन्हाई में अपने बॉयफ्रेंड को याद करती हैं तो ऐसे में सबसे पहले वो अपने मोबाइल फोन पर खींची हुई बॉयफ्रेंड की तस्वीर को निहारती हैं. लड़कियां घंटों तक अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरों को देखती हैं और उसके साथ बिताए हुए खूबसूरत पलों को याद करके मुस्कुराती हैं.

बॉयफ्रेंड की याद में सोशल मीडिया के अकाउंट को चेक करना

जब लड़कियां अकेले में अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर को जी भरकर निहार लेती हैं तब उसके बाद वो लड़के के सोशल मीडिया के अकाउंटस को चेक करने में जुट जाती हैं. लड़कियां अपने पार्टनर के सोशल मीडिया अकाउंट को चेक करके उनकी जासूसी करती हैं. वो उनकी फ्रेंडलिस्ट से लेकर लड़कियों की फोटों पर किए गए लाइक्स या कमेंट्स को भी चेक करती हैं.

याद आते ही करती हैं पार्टनर को फोन

लड़कियां जब अकेले में अपने बॉयफ्रेंड को मिस करती हैं तो कई बार वो फोन कॉल का सहारा लेती हैं. बॉयफ्रेंड की याद आते ही वो उसे फोन लगाती हैं और घंटों तक उससे बातें करती हैं. ज्यादातक लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड से घंटों तक फोन पर बात करना अच्छा लगता है. इससे उनका अकेलापन भी दूर होता है और बॉयफ्रेंड के पास होने का अहसास भी होता है.

Gyan Dairy

बॉयफ्रेंड की याद में म्यूजिक का लेती हैं सहारा

जब लड़कियों को अपने पार्टनर की याद आती है तो ऐसे में वो म्यूजिक का सराहा लेती हैं. कई बार अपने मोबाइल फोन में गाने लगाकर उसे सुनती हैं. गाने चाहे सैड हों या फिर रोमांटिक इन गानों को सुनते वक्त अक्सर वो इन गानों में खुद को अपने पार्टनर के साथ इमैजिन करती हैं.

कैसी होगी शादी के बाद की लाइफ

लड़कियां जब अपने पार्टनर को मिस करती हैं तो अपना दिमाग आनेवाले कल की तरफ दौड़ाना शुरू कर देती हैं. लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को याद करते-करते उसके साथ शादी और आगे की जिंदगी के बारे में सोचती हैं. शादी के बाद ससुराल में कैसी लाइफ होगी और वहां एडजस्ट करने में किस तरह की परेशानियां. इस तरह की तमाम बातों पर गहराई से विचार करने लगती हैं.

ये सब करती है लडकियाँ बॉयफ्रेंड की याद में

गौरतलब है कि लड़कियां जब अपने बॉयफ्रेंड से दूर यानी अपने घर पर होती हैं. तब जब भी उन्हें अपने बॉयफ्रेंड की याद आती है तो वो अक्सर इन कामों से अपना मन बहलाने की कोशिश करती हैं.

Share