बीवियों की गैरमौजूदगी में अकेले घर पर ये सब करते हैं ज्यादातर मर्द !

शादी के बाद जब भी बीवियां अपने मायके या फिर कहीं आउटिंग के लिए जाती हैं तो सबसे ज्यादा खुशी उनके पतियों को ही होती है, क्योंकि बीवी के घर से बाहर जाते ही वो खुद को आजाद और सिंगल समझने लगते हैं.

पत्नी के घर से बाहर जाते ही पति उन सारी खुरापातों को दोहराने में जुट जाते हैं जो अक्सर वो शादी से पहले किया करते थे. जबकि पत्नी को इस बात की भनक भी नहीं लगती है कि उनके पीठ पीछे घर पर उनके पति क्या गुल खिला रहे हैं. आखिर बीवियों की गैरमौजूदगी में मर्द घर पर अकेले कौन-कौन से कारनामों को अंदाज देते हैं, आइए हम आपको बताते हैं बीवियों की गैरमौजूदगी में पति क्या क्या करते है.

भरपूर नींद का लेते हैं मज़ा

बीवी के घर से बाहर जाने के बाद अकेलेपन का आनंद उठानेवाले पति सबसे पहले घोड़े बेचकर सोते हैं यानी वो अकेले घर पर भरपूर नींद का आनंद उठाते हैं. जब पत्नी घर पर होती है तब पति को ज्यादा देर तक सोने नहीं देती है इसलिए उसकी गैरमौजूदगी में पति चैन की नींद सोते हैं.

घंटों तक टीवी देखना

बीवी की गैरमौजूदी में घर पर अकेले रहनेवाले पति घंटों तक टीवी देखकर अपना टाईमपास करते हैं. टीवी पर वो मैच या फिर मूवी देखकर अपना वक्त गुजारते हैं.

दोस्तों को बुला लेते हैं घर

जब भी बीवी मायके या फिर आउटिंग के लिए जाती हैं तो अकेले में पति को उनके दोस्तों की याद आ जाती है. इसलिए पत्नी के जाते ही कई मर्द अपने दोस्तों को फोन करने घर बुला लेते हैं और मस्ती से खाते-पीते और एन्जॉय करते हैं.

दोस्तों के साथ करते हैं पार्टी

बीवी के घर से जाते ही पति अपने दोस्तों को बुलाकार उनके साथ पार्टी करते हैं. जब पत्नी घर पर नहीं होती है तब मर्द तेज म्यूजिक में अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक्स और पार्टी का भरपूर आनंद उठाते हैं.

Gyan Dairy

अकेलेपन को करते हैं एन्जॉय

बीवियों की गैरमौजूदगी में पति कमरे में अंधेरा कर कुछ पसंदीदा खाने-पीने की चीजों को खाने का आनंद उठाते हैं और अपनी फेवरेट फिल्में और शोज देखते हैं. अकेले में ऐसा करना उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

अपने पास्ट को करते हैं याद

जब भी पत्नी कुछ दिनों के लिए घर से बाहर जाती है तब अकेले में मर्द अपने बीते हुए कल को याद करते हैं. वो अकेले में कॉलेज के दिन और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए अपना टाईमपास करते हैं.

सीक्रेट ट्रिप करते हैं प्लान

ऐसे मर्द जिनकी पत्नियां लंबे समय के लिए आउट ऑफ स्टेशन होती हैं वो अपने दोस्तों के साथ सीक्रेट ट्रिप प्लान कर लेते हैं. वो अपने कॉलेज और ऑफिस फ्रेंड्स के साथ ट्रिप का प्लान बनाकर घूमने निकल जाते हैं.

गौरतलब है कि बीवियों की गैरमौजूदगी में मर्द अपनी बैचलर जिंदगी को फिर से एन्जॉय करते हैं लेकिन जैसे ही पत्नियां घर वापस आ जाती हैं तो फिर सबकुछ पहले की तरह हो जाता है.

Share