पत्नियों से क्‍या चाहिए होता है पतियों को

अक्‍सर आप पत्नियों को कन्‍फ्यूज देखते होगें, वो झल्‍ला उठती हैं कि आखिर उनके पति को उनसे चाहिए क्‍या है। पति अपने मन की बात या जो भी चाहते हैं वो बता नहीं पाते हैं लेकिन मन ही मन कुढ़ते रहते हैं, ऐसे में पति-पत्‍नी के रिश्‍ते के बीच दूरी आना स्‍वाभाविक है। अगर कोई पत्‍नी, अपने पति की जरूरतों को समझ लेती है तो वह खुश हो जाता है।

लेकिन अगर किसी पुरूष की पत्‍नी उसके लिए सहयोगी है तो पति का भी कर्तव्‍य बनता है कि वह अपनी पत्‍नी के प्रति वफादार रहे और उसकी खुशियों का ध्‍यान रखें। बोल्‍डस्‍काई के इस आर्टिकल में आज हम आपको बताएंगे कि पतियों को अपनी पत्नियों से क्‍या चाहिए होता है

पीठ थपथापना

पति कभी यह बात बोलता नहीं है लेकिन उसे हमेशा ऐसा लगता है कि वह जब भी कोई अच्‍छा कार्य करें, तो उसकी बीबी उसकी पीठ थपथपाएं और उसे बधाई दे कि उसने अच्‍छा कार्य किया है।

फ्लर्ट करना

पतियों को अच्‍छा लगता है कि उनकी वाइफ उनके साथ फ्लर्ट करें। इससे उन्‍हे आकर्षण बना रहता है। सिर्फ महिला ही पुरूषों को आकर्षित कर सकती है और फ्लर्ट इसका सबसे अच्‍छा तरीका है।

Gyan Dairy

आईडिया लेना

पतियों को अच्‍छा लगता है कि उनकी वाइफ उनके आईडिया को शेयर करें, इससे उन्‍हे अपनी वाइफ को लेकर कॉन्‍फीडेंस आता है।

उन्‍हे अपना हीरो मानें

पुरूष कैसा भी हों, लेकिन वह अपनी पत्‍नी के लिए खुद को उसका हीरो मानता है। वह यह चाहता है कि उसकी वाइफ भी उसे हीरो ही मानें।

उसकी मदद लेना

पुरूषों को अच्‍छा लगता है कि उनकी वाइफ घरेलू कामों में उनकी मदद मागें। इससे उन्‍हे खुशी मिलती है।

Share