क्‍या आपकी गर्लफ्रेंड करना चाहती है आपसे डर्टी टॉक?

दुनिया में हर तरीके के लोग होते हैं। कुछ लोगों को सिर्फ यूँ ही प्‍यार भरी बातें करना रास आता है और कुछ को उसमें डर्टी टॉक का तड़का मारना पसंद आता है। अब डर्टी टॉक का मतलब तो आपको समझ में आ ही गया होगा। पर इससे लड़के थोड़ा उलझन में पड़ जाते हैं कि आखिर लड़की कहना क्‍या चाहती है वो अपनी बात बता रही है या फिर क्‍लू दे रही है कि वो उनसे फिजिकल तौर पर और करीब आएं।

कई बार लड़के ऐसी लड़कियों का फायदा उठाने के बारे में सोचने लगते हैं और कई बार तो उनसे दूरी ही बना लेते हैं। लेकिन यह बेवकूफी होगा, अगर किसी लड़की को उसकी बातों या उसकी आंतरिक इच्‍छाओं से जज़ किया जाएं। चलिए इस बारे में कुछ बातचीत करते हैं। रिलेशनशिप एक्‍सपर्ट का कहना है कि हर लड़की का एक सपना होता है कि वो रोमेंस को इस तरह से एंजाय करेगी।

Gyan Dairy

ऐसे में अगर उसका किसी के साथ कम्‍फर्ट ज़ोन बन जाता है तो उसे अपनी इच्‍छाओं को व्‍यक्‍त करने का मन होता है और वो अपने सारे ड्रीम्‍स को पूरा कर लेना चाहती है जिसकी वजह से डर्टी टॉक भी कर लेती है लेकिन इसका यह बिल्‍कुल मतलब नहीं है कि वो खराब या बदचलन है। ऐसे में आप कुछ इस तरह उसे हैंडल कर सकते हैं।

  • कुछ लड़कियां उत्‍तेजित हो जाती है जब उनसे कोई ऐसी बातें करता है। ऐसे में अगर आप उनकी इच्‍छाओं को लेकर जागरूक नहीं है तो आप उनसे कोई उदाहरण पूछ सकते हैं।
  • अगर वो बहुत शर्मीली है तो आप उसे थोड़े-थोड़े ब्रेक के बाद समझाएं और उसे इन चीजों के लिए पॉजिटिव एप्रोच या सोच दे सकते हैं।
  • जब भी आप डर्टी टॉक करें या आपकी गर्लफ्रैंउ ऐसा करना चाहें तो बीच में रोकें नहीं या चुप न हों। आप राइट बैलेंस रखने की कोशिश करें।
  • कभी-कभार, आप भी उसकी बात पर रिप्‍लाई दें और बात को सही डायरेक्‍शन में ने लाने की कोशिश करे।
  • अगर आपको डर्टी टॉक करना पसंद नहीं है तो आप उसकी जगह किसी कोड या अन्‍य शब्‍द का चयन कर सकते हैं। कई लोगों को उन विशेष शब्‍दों से एलर्जी होती है।
  • जब भी आप अपनी गर्लफ्रैंड के साथ डर्टी टॉक करें तो खुद को इमेजिन भी करें। इससे आपको गुस्‍सा नहीं आएगा और अच्‍छा भी लगेगा। पर अपनी ओर से ज्‍यादा कुछ न कहें और न ही वाइल्‍ड होने की कोशिश करें।
  • अगर आप डर्टी टॉक में सफल नहीं हो पाते हैं तो कभी निराश न हों। इसका इम्‍पेक्‍ट अपने रिश्‍ते पर न पड़ने दें। आप दोनों के बीच की बॉन्डिंग जरूरी होती है न कि ये बातें।
Share