सोते वक़्त लड़कियों के दिमाग में चलती हैं यह 12 बातें ! बात नंबर 10 तो काफी रोचक है

लडकियाँ सोते वक़्त क्या सोचती हैं ? सोते वक़्त वैसे हर व्यक्ति के दिमाग में कुछ ना कुछ चलता रहता है. अब अगर लड़कियों की बात करें तो रात के समय लडकियाँ सोते वक़्त क्या सोचती हैं वह भी कुछ अजीब और आश्चर्यजनक बातें सोचती हैं. चलिए तो आज हम आपको बताते हैं कि लडकियाँ सोते वक़्त क्या सोचती हैं

मेरे सपनों का राजा

लड़कियां सोने से पहले हमेशा अपने सपनों के राजा के बारें में जरूर सोचती हैं. लड़कियों को यह सोचना काफी अच्छा लगता है कि उनके सपनों का सह्जादा ऐसा हो और वैसा हो.

सुबह का नाश्ता

लड़कियों की यह मजेदार बात है कि रात को सोने से पहले ही वह सुबह के नाश्ते के बारें में सोचने लगती हैं. क्या बनाना है और क्या बनाकर सबको खिलाना है, यह सब रात में ही तय होने लगता है.

वो लड़की इतनी खूबसूरत क्यों हैं

लड़कियों को अगर दिन में कोई बहुत खूबसूरत लड़की दिखती है तो रात के समय यह जरूर सोचा जाता है कि वह लड़की इतनी खूबसूरत क्यों है?

सेक्स की डरावनी बातें

अब सोने से पहले दिमाग में सेक्स ना आये तो ऐसा हो नहीं सकता है. लड़कियां सोने से पहले सेक्स की अपनी कल्पनाओं के बारें में जरूर सोचती हैं. जो बातें लड़कियां अपनी फ्रेंड से करती हैं बाद में वहीं सेक्स की बातें सोने से पहले इनके दिमाग में चलती हैं.

किस-किस को प्यार करूँ

किसी लड़की की लाइफ में अगर एक से अधिक लड़के हैं तो वह सबके बारें में सोने से पहले ही सोचती हैं. वह जरूर सोचती है कि आखिर किस-किस को प्यार करूँ.

क्या मेरे वाला मुझे प्यार करता है

लड़कियां सोने से पहले अपने वाले प्यार के बारें में जरूर सोचती हैं. क्या मेरे वाला मुझे प्यार करता है? कहीं वो मुझे धोखा तो नहीं दे रहा है. यह सब बातें लड़की सोने से पहले सोचती हैं.

शादी के बाद मेरी लाइफ

शादी के बाद मेरी लाइफ कैसी होगी? क्या मैं खुश रहूंगी? क्या वो मुझे प्यार करेंगे? यह सब बातें लड़कियां सोने से पहले सोचती हैं.

Gyan Dairy

ससुराल अच्छा मिल जाये

हे, भगवान प्लीज, मुझे मेरा ससुराल अच्छा मिल जाये. कुछ भी करो बस मेरे ससुराल वाले मुझे अच्छे मिल जाये. सोने से पहले यह सोचा जाता है.

कैसे पापा को प्यार के बारें में बताऊ

अगर लड़की किसी की सच्चा प्यार करती है तो रात को अक्सर वह यही बात सोचती हैं कि प्यार के बारें में पापा को कैसे बताऊ.

मेरी सैलरी कैसे और कब बढ़ेगी

लड़कियां सोने से पहले सैलरी की प्लानिंग भी जरूर करती हैं. आखिर कैसे मेरी सैलरी बढ़ेगी और इस बार कितनी ग्रोथ होगी, यह सब लड़कियां जरूर सोचती हैं. लड़कियां यह बात अक्सर सोचती हैं और ध्यान देती हैं कि कौन है जो ऑफिस में उनकी सैलरी बढ़वा सकता है.

यार डेट पर जाना है तो कहीं वो टच तो नहीं करेगा

लड़कियां जब भी डेट पर जाती हैं तो कुछ रात पहले उनके दिमाग में यही चलता है कि आखिर कैसे उसको खुद से जरा दूर रखूंगी. कहीं वो मुझे टच तो नहीं करेगा ना? किस के लिए बोलेगा तो क्या करुँगी?

मेरी फिगर कैसे मस्त हो

लड़कियां सोने से पहले अपनी फिगर पर ध्यान तो जरूर देती हैं. मेरी फिगर कैसी है और वो लड़का मुझे ऐसे क्यों देखता है? क्या मेरी फिगर सेक्सी है? यह सब बातें लड़कियां जरूर सोचती हैं.

लडकियाँ सोते वक़्त क्या सोचती हैं? बस यही बातें! वैसे लड़कियों की दुनिया अधिकतर अपने होने वाले पति के आसपास ही आकर रूकती है. हर लड़की सोने से पहले अपनी शादीशुदा जिन्दगी के बारें में जरूर सोचती है.

Share