भरे बदन वाली लड़कियां क्‍यूं दिखती हैं आकर्षक

आज जहां जीरो फिगर की चाह ने सैकड़ों लड़कियों को दुबला बना दिया है वहीं पर कुछ लड़कियां मोटी यानी भरी-भरी ही दिखना ज्‍यादा पसंद करती हैं। कारण यह है कि भारत में लड़कों को मोटी लड़कियां ही ज्‍यादा पसंद आती हैं। यह बात खुद लड़के बोलते हैं। उनका मानना है कि भरे बदन वाली लड़कियां दिल की अच्‍छी, दोस्‍ताना और आकर्षक होती हैं। भारत के भी कुछ इलाक़ों में छरहरे बदन वाली लड़की सुदंर है तो दक्षिण भारत में भरे-भरे शरीर वाली। हर किसी के लिये सुंदरता की परिभाषा अलग-अलग होती है।

पर आज हम यहां पर भरे बदन वाली लड़कियों की बात करेंगे। भरे बदन वाली लड़कियों का फिगर लड़कों को काफी आकर्षित करता है। यहां पर कुछ ऐसे कारण दिये जा रहे हैं, जिससे पता चलता है कि भरे बदन वाली लड़कियां इतनी आकर्षक क्‍यूं दिखती हैं।

क्‍योंकि उनके पास कर्व्‍स होते हैं

भारतीये पुरुषों को ऐसी लड़कियां पसंद आती हैं जिनका फिगर 36-24-36 होता है। अगर आपका फिगर भरा भरा है तो, आप दिखने में काफी ज्‍यादा आकर्षक लगेंगी।

हड्डियों के ढांचे से बेहतर है मांस

किसी भी लड़के के लिये हड्डी से अच्‍छा मांस ही होता है। लड़कियों को थोड़ा मोटा होना जरुरी है, जिससे अगर लड़का उनका हाथ भी पकडे़ तो उसके हाथों में हड्डी नहीं मांस आए।

खूबसूरत फिगर

क्‍या आप जानती हैं कि लड़के मोटी लड़कियों को क्‍यूं पसंद करते हैं? क्‍योंकि उनका फिगर कुछ खास होता है। वह देखने में काफी हॉट नजर आती है और हर लड़के का सपना होता है कि वह एक फिगर वाली हॉट लड़की के साथ डेट पर जाए।

Gyan Dairy

बेहतरीन फीचर

दुबली लड़कियों के चेहरे पर गाल तो होते ही नहीं इसलिये वह कितना भी मेकअप कर लें, वह बिल्‍कुल अच्‍छी नहीं लगती। मगर मोटी लड़कियों के गाल बिना मेकअप के ही चमकते हैं। किसी भी लड़के को ऐसी लड़की नहीं पसंद जिसके होंठ और गाल भरे हुए न हों।

उनका बढ़‍ियां स्‍टाइल

पतली लड़कियों पर कुछ कपड़े ऐसे दिखते हैं जैसे मानों की वह हैंगर पर टंगे हों। लेकिन मोटी लड़कियां पर कपड़े बिल्‍कुल फिट हो जाते हैं, जिससे वह और भी ज्‍यादा खूबसूरत दिखने लगती हैं।

बेड़ में अच्‍छी

अगर आप किसी भारी शरीर वाली लड़की के प्‍यार में पागल हैं, तो आपको पता होगा कि वह बेड़ में कितना अच्‍छा परर्फोम करती है। लड़कों को पसंद है कि उनकी भारी पार्टनर उनको बेड़ में डॉमिनट करे।

खाने में नखरे नहीं करती

ऐसी लड़कियां किसी भी चीज को खाने में नखरे नहीं दिखाती। अगर आप एक फूड लवर हैं, तो वह आपका साथ जरुर निभाएंगी। पतली लड़कियां हर वक्‍त डाइट पर रहती हैं लेकिन इनके साथ उल्‍टा है।

Share