क्यों लडकियाँ अपने नहीं बल्कि दूसरे के बॉयफ्रेंड के साथ ज़्यादा समय बिताना चाहती हैं !

डकियाँ और उनके नखरे, इसे झेलना बहुत बड़ी बात है. लड़कियों की फीलिंग्स को समझना इतना आसान नहीं है. वैसे लड़कियों की एक सीक्रेट आज हम आपको बताते हैं. वो ये है कि लडकियाँ अपने बॉयफ्रेंड से ज़्यादा अपनी सहेली के बॉयफ्रेंड पर ज़्यादा फिदा होती हैं. ऐसा क्यों है, आइए जानते हैं लडकियाँ सहेली के बॉयफ्रेंड पर ज़्यादा फिदा क्यों होती है

बोरियत दूर करने के लिए

ये सच है कि एक ही रिलेशन में रहते-रहते आप उससे बोर हो जाते हैं. इसे इनकार नहीं किया जा सकता. जिस तरह से पति को हमेशा अपनी पड़ोसन ही अच्छी लगती है, ठीक उसी तरह लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड तो अच्छे लगते हैं, लेकिन वो सहेली के बॉयफ्रेंड के साथ ज़्यादा टाइम स्पेंड करना चाहती हैं.

फैंटसी वर्ल्ड

लड़कियों को हमेशा से ही एक ऐसी दुनिया पसंद है, जहां उन्हें हमेशा फैंटसी का एहसास होता रहे. अपने बॉयफ्रेंड के साथ लंबे समय से रहते हुए वो इसे फील करना भूल जाती हैं. जब सहेली का बॉयफ्रेंड उन्हें देखता है, तो वो चाहती हैं कि उसके साथ उन्हें ज़्यादा आनंद आएगा.

न्यू एक्साइटमेंट

आमतौर पर जब सेक्स की बात आती है, तो अपना बॉयफ्रेंड उसी तरह सेक्स करता है, जैसे वो पहले से करता आया है, लेकिन सहेली का बॉयफ्रेंड लड़कियों की ही तरह नए पार्टनर की तलाश में रहता है. वो लड़कियों को अलग अंदाज़ में अप्रोच करता है. यहां पर लड़कियों को भी अच्छा लगता है.

Gyan Dairy

न्यू सरप्राइसेस

लड़कियों को सरप्राइज़ पाना बहुत अच्छा लगता है. अपना बॉयफ्रेंड अब हर रोज़ ऐसा नहीं कर पाता, लेकिन सहेली का बॉयफ्रेंड एक बार आपके साथ बात करने के लिए मौक़े की तलाश में रहता है. इसके लिए वो आपको किसी भी हद तक जाकर न्यू सरप्राइसेस देता रहता है. ये बात लड़कियां अच्छी तरह से जानती हैं, तभी तो दूसरे के बॉयफ्रेंड के साथ समय ज़्यादा बिताती हैं.

इन वजहों से लडकियाँ सहेली के बॉयफ्रेंड पर ज़्यादा फिदा होती है

इसके अलावा भी और बहुत सी बातें हैं, जो लड़कियों को उत्सुक करती हैं दूसरे के साथ डेट पर जाने के लिए. आप अगर उन्हें डेट करना चाह रहे हैं, तो बेफिक्र रहें आपकी गर्लफ्रेंड को पता नहीं चल पाएगा. बस दूसरी लड़कियों की सही तरह से टाइम दें.

Share