क्यों अक्सर लड़कियाँ फैंटसी सेक्स करना चाहती हैं ?

सेक्स… एक ऐसा शब्द जिसके बिना प्यार अधूरा है. प्यार में छुपा है सेक्स. हर लड़का और लड़की एक-दूसरे से मिलने के बाद इसकी कामना मन में रखते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां अक्सर साधारण तरीक़े से सेक्स करने की बजाय एक ऐसी फैंटसी में जीना पसंद करती हैं, जो उन्हें बाकी लोगों से ज़्यादा ख़ुश रखता है. इसके कई कारण हैं.

ख़ुद को स्पेशल महसूस कराने के लिए

लड़कियां लड़कों से ज़्यादा खुद को स्पेशल महसूस करती हैं. इतना ही नहीं एक लड़की दूसरी से ज़्यादा स्पेशल महसूस करती है और इसी के लिए वो चाहती है कि जो भी उसे प्यार करे, ज़रा हटकर करे. उसे अलग फील कराने के लिए कुछ इस तरह से सेक्स करे कि उसे लड़की हमेशा याद रख सके.

सपनों को साकार करने के लिए

लड़कियां टीवी की दुनिया में ज़्यादा जीती हैं. कुछ लड़कियां अपने पसंदीदा कैरेक्टर में इतनी घुल जाती हैं कि वो उन्हीं की तरह ख़ुद भी महसूस करने लगती हैं. उन्हें लगता है कि जिस फैंटसी में वो जी रही है, ठीक उसी तरह इनका भा जीवन हो. बस, दिन-रात उसी का सपना देखती हैं और बॉयफ्रेंड से फैंटसी सेक्स की कामना करती हैं.

दूसरों से अलग हटकर करने के लिए

लड़कियां बखूबी जानती हैं कि भारत में सेक्स की एक ही पोज़ीशन हर लड़का-लड़की दोहराता है. आमतौर पर ये पोज़ीशन लड़कों के अनुरूप होती है. उसमें वो ही सुपीरियर दिखते हैं. लड़की इससे अलग हठकर कुछ करना चाहती है. इसीलिए वो अफने पार्टनर से फैंटसी सेक्स की इच्छा रखती है.

Gyan Dairy

लड़कों को सम्मोहित करने के लिए

लड़कियों को पटाने के लिए लड़के क्या कुछ नहीं करते, ये बात लड़कियां अच्छी तरह से जानती हैं. लड़कियां काफी स्मार्ट होती हैं. उन्हें लड़कों के समाने सीधी-सादी बनने की बजाय स्मार्ट और बोल्ड बनना ज़्यादा अच्छा लगता है. उन्हें पता ही कि आज के लड़के क्या चाहते हैं. लड़कों के सामने फैंटसी सेक्स की बात रखकर वो अपने आप को बाकी लड़कियों से अलग रखती हैं और इससे लड़का उनकी ओर और भी आकर्षित होता है.

दो प्यार करने वालों के बीच सेक्स होना लाज़मी है. ऐसा नहीं है कि लड़के ही बर बार शुरूआत करें. अगर लड़की फैंटसी में जीना चाहती है, तो लड़कों को और भी अच्छा लगता है, क्योंकि लड़के हमेशा कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं.

Share