क्‍यूं कोई लड़की आपके मैसेज का उत्‍तर नहीं देती?

पुरूष मैसेज करे और लड़की उसका उत्‍तर न दे, ऐसा बहुत बार होता है। कई लोग गुस्‍से और उलझन में आकर भी रिप्‍लाई नहीं देते हैं कि कहीं कुछ गलत न कह दें। कई बार लड़कों को बहुत गुस्‍सा आता है और उन्‍हे बुरा लगता है कि उनके इतने सारे मैसेज करने के बाद भी लड़की रिप्‍लाई नहीं दे रही है। जब कि आप उससे तहे दिल से बात करने के लिए उतारू है। लेकिन क्‍या आपने कभी उस लड़की के ऐसा करने के पीछे कारण को समझा है। अगर नहीं, तो पढिए कि किन कारणों से वह आपको लगातार इग्‍नोर कर रही है

आप अजनबी है

अगर आप किसी लड़की के लिए अजनबी है तो वह आपको कभी भी रिप्‍लाई नहीं देगी। और आप उम्‍मीद न ही रखें तो बेहतर होगा।

पहले से रिश्‍ते में हों

अगर कोई लड़की पहले से कमीटेड है तो उसे किसी और में दिलचस्‍पी नहीं ही होगी। ऐसी लड़की भी आपको दरकिनार कर देगी।

आपसे बात ही न करना चाहें

अगर कोई लड़की आपसे बात नहीं करना चाहती है तो वह कभी भी रिप्‍लाई नहीं देगी और नही आपको कोई भाव देगी।

आपसे नाराज हो

लड़कियां गुस्‍से में भी रिप्‍लाई नहीं देती है बल्कि वह बात करना ही पसंद नहीं है। उन्‍हे लगता है कि जब वो गुस्‍सा हों, तो आप उनके सामने ही नज़र न आएं।

Gyan Dairy

आपकी पहल से घबराएं

अगर आप दोनों के बीच नई दोस्‍ती हुई है और आप अचानक से बहुत तेजी से रिश्‍ते को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं तो भी लड़की घबरा जाती है और पीछे हटने लगती है। उसे लगता है कि आप उसके साथ कहीं कुछ गलत न कर दें।

ब्रेक के लिए

कई बार रिश्‍तों में ऊबन आ जाती है और दोनों को ब्रेक की जरूरत पड़ती है, खासकर लड़कियों को। ऐसे में लड़कियों को मैसेज करना आदि नहीं अच्‍छा लगता है।

वाकई में व्‍यस्‍त हो

लड़कियां बात न करने के लिए बिजी होने का बहाना बनाती है लेकिन ऐसा नहीं कि हर बार बहाना ही हो। हो सकता है कि वह वाकई में व्‍यस्‍त हो और अपने आपको कुछ समय तक इससे दूर रखकर अच्‍छा परफॉर्मेंस देना चाहे।

Share