सेक्स के दौरान बिस्तर पर अक्सर ये 7 गलतियाँ करती हैं महिलाएँ !

जब भी शारीरिक संबंधों की बात आती है महिलाएं सोचती हैं कि वो इस मामले में पुरुषों से ज्यादा बेहतर हैं. इसलिए वो सेक्स के दौरान अपने पार्टनर की छोटी-छोटी गलतियों पर गौर करने के साथ ही उनसे इसकी शिकायत भी करती हैं. सेक्स के मामले में खुद को बेहतर मानने वाली अधिकांश महिलाएं खुद सेक्स के दौरान न जाने कितनी गलतियां कर जाती हैं

लेकिन हैरत की बात तो यह है कि उन्हें अपनी गलती का अहसास तक नहीं होता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं बिस्तर पर सेक्स के दौरान महिलाओं की गलतियाँ , जिन्हें जानकर महिलाएं मर्दों को कोसना बंद कर देंगी.

खुद के बारे में सोचना

बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान कुछ महिलाएं सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं. वो अक्सर अपने प्लेजर के बारे में सोचती हैं और इस दौरान अपने पार्टनर के प्लेजर की परवाह नहीं करती हैं.

लुक को लेकर चिंता

महिलाएं हमेशा खुद को एक परफेक्ट लुक में देखना पसंद करती हैं. सेक्स के दौरान भी पार्टनर से ज्यादा ध्यान महिलाओं का अपने लुक पर होता है. यहां तक की सेक्स के दौरान भी वो यही सोचती हैं कि वो कैसी दिख रही हैं.

पार्टनर को मशीन समझना

कुछ महिलाएं अपने पार्टनर को मशीन की तरह समझती हैं. महिलाएं सेक्स के दौरान जल्दी थकती नहीं हैं इसलिए वो सोचती हैं कि जब तक वो खुद संभोग की चरम सीमा तक न पहुंच जाए उनका पार्टनर तब तक उनके साथ सेक्स क्रिया करता रहे.

सेक्स के तुरंत बाद बात करना

सेक्स के दौरान अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए पुरुष अपनी पूरी एनर्जी लगा देते हैं. जब सेक्स क्रिया खत्म होती है तो अपने पार्टनर को कुछ देर आराम करने देने बजाय महिलाएं तुरंत उनसे बात करने लगती हैं. ऐसे में अगर पुरुष बात नहीं कर पाता है तो फिर नाराज भी हो जाती हैं.

Gyan Dairy

कपड़े उतारने में झिझक

कई बार महिलाएं अपने पार्टनर के सामने कपड़े उतारने में झिझकती हैं और खुद को चादर से ढ़कने की कोशिश करती हैं. लेकिन जब आप अपने पार्टनर के सामने कपड़े उतारेंगी तो इससे सेक्स के दौरान अच्छा प्रभाव पड़ेगा. लेकिन खुद से कपड़े न उतारें इसमें अपने पार्टनर की मदद जरूर लें.

प्राइवेट पार्ट पर अनचाहे बाल

कुछ महिलाएं अपने पार्टनर के प्राइवेट पार्ट को एकदम साफ-सुथरा देखना पसंद करती हैं लेकिन अपने प्राइवेट पार्ट से अनचाहे बालों को नहीं हटाती हैं. प्राइवेट पार्ट के अनचाहे बाल यौन क्रिया को प्रभावित करते हैं और कई बार इससे पुरुषों का मन सेक्स से पहले ही खराब हो जाता है.

बिस्तर पर जरूरत से ज्यादा ड्रामा

बिस्तर पर आने के बाद महिलाएं पहले तो यौन क्रिया के लिए तैयार होने में काफी ड्रामा करती हैं और जब किसी तरह पुरुष उन्हें तैयार कर लेते हैं. तब फिर कोई नया ड्रामा शुरू हो जाता है. पुरुष अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उनके प्राइवेट पार्ट्स को सक करते हैं लेकिन महिलाएं इस तरह की क्रिया अपने पार्नटर के साथ करने से कतराती हैं.

ये है सेक्स के दौरान महिलाओं की गलतियाँ

गौरतलब है कि सेक्स क्रिया के दौरान पुरुष अपनी महिला पार्टनर को आनंद की चरम सीमा तक पहुंचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं लेकिन महिलाएं अपने पार्टनर का भरपूर साथ देने के बजाय उनकी गलतियां तलाशती हैं. पर अब जरूरत है कि महिलाएं खुद अपनी गलतियों पर गौर करें और इसे सुधारें.

Share