इस वजह से शादी के बाद पोर्न देखना पसंद करती हैं महिलाएँ !

लोगों की ऐसी धारणा है कि महिलाओं की अपेक्षा पुरुष ज्‍यादा पोर्न सामग्री देखते हैं लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पुरुषों से ज्‍यादा महिलाएं पोर्न फिल्‍में देखती हैं। हाल ही में हुई एक रिसर्च में ये बात सामने आई है कि पुरुषों की तुलना में शादी के बाद पोर्न देखती हैं महिलाएँ। पोर्न फिल्‍में देखने से संबंधित इस रिसर्च में 100 शादीशुदा कपल्‍स को शामिल किया गया।

इस रिसर्च में यह जानने की कोशिश की गई कि किस तरह शादी के बाद महिलाओं और पुरुषों के सेक्‍शुअल एटीट्यूड में बदलाव आता है। रिसर्च में शामिल होने वाली 9 पर्सेंट शादीशुदा महिलाओं का कहना था कि वे शादी से पहले पोर्नोग्राफी देखती थीं जबकि 28 पर्सेंट महिलाओं ने जवाब दिया कि वे शादी के बाद पोर्नोग्राफी देखने लगी हैं।

इसी के विपरीत परिणाम पुरुषों में देखने को मिला

23 पर्सेंट पुरुषों ने कहा कि वे शादी से पहले पोर्न देखते थे जबकि 14 पर्सेंट पुरुषों ने शादी के बाद पोर्न फिल्‍में देखनी शुरु की। इतना ही नहीं इस रिसर्च में इस बात पर भी शोध किया गया कि शादीशुदा कपल्‍स जैंडर के आधार पर भी सेक्‍शुअल एक्‍ट्स को प्रेफरेंस देते हैं।

रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ कि 23 प्रतिशत पुरुष और 12 प्रतिशत महिलाएं वैजाइनल सेक्‍स को प्रेफरेंस देती हैं जबकि 2 प्रतिशत शादीशुदा पुरुष एनल सेक्‍स करना चाहते हैं। 0.4 प्रतिशत पुरुष और 5.9 प्रतिशत महिलाएं सेक्‍स के दौरान अलग-अलग पोजीशन ट्राई करना पसंद करते हैं। इन लोगों की अपनी एक अलग सेक्‍स फेंटेसी है जिसे पूरा करने के लिए ये एक्‍साइटेड रहते हैं।

Gyan Dairy

रिसर्च के परिणाम में पाया गया कि शादी के बाद पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में पोर्नोग्राफी को लेकर क्रेज़ बढ़ जाता है वहीं इसके विपरीत पुरुषों में ये क्रेज़ कम हो जाता है।

शादी के बाद पोर्नोग्राफी

शादी के बाद महिलाएं अपने पार्टनर के साथ पोर्न फिल्‍में देखना पसंद करती हैं जबकि शादी से पहले पोर्न में उनकी कोई दिलचस्‍पी नहीं होती है।

Share