सेक्स से पहले महिलाएँ इस तरह से करें तैयारी ! झट से उत्तेजित हो जाएंगे मर्द !

सेक्स का चरम सुख तभी मिलता है जब पति-पत्नी दोनों सेक्स के दौरान एक-दूसरे का भरपूर साथ देते हैं. लेकिन कई बार यह देखा जाता है कि पति-पत्नी दोनों में से किसी एक का मूड सेक्स के लिए उत्तेजित होता है तो दूसरा उसका साथ नहीं देता है. ये खबर उन महिलाओं के लिए है, जो अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सेक्स का चरम सुख पाना चाहती हैं. तो आइए हम आपको बताते हैं सेक्स से पहले महिलाओं की तैयारी ताकि पुरुष झट से उत्तेजित हो जाएं और पार्टनर के साथ सेक्स का मज़ा डबल हो जाए.

खुद के इस तरह से संवारें

अपने पार्टनर को सेक्स के लिए आकर्षित करने के लिए सबसे पहले अपने शरीर के अनचाहे बालों को साफ कर लें. जैसे- अंडरआर्म और हाथ-पैरों के बालों को वैक्स के ज़रिए साफ कर लें. बालों में अच्छा शैंपू लगाकर नहा लें और अपनी बॉडी और त्वचा को कोमल बनाने के लिए क्रिम का इस्तेमाल करें. अपने गीले बालों को खुला रहने दें. आपके गीले बाल और कोमल त्वचा पार्टनर को उत्तेजित करने में आपकी काफी मदद कर सकती है.

पार्टनर के पसंद के कपड़े पहनें

अपने पार्टनको आकर्षित करने के लिए उनके पसंद के कपड़े पहनें. सेक्स करने से पहले हो सकते तो उनके पसंद के रंगों के कपड़े पहनें. एक शोध के अनुसार पुरुषों को काले रंग की लिंगेरी ज्यादा पसंद होती है. इसलिए काले रंग का इस्तेमाल करें और पार्टनर को ज्यादा प्रभावित करने के लिए पारदर्शी लिंगेरी का भी आप प्रयोग कर सकती है.

बेडरूम के माहौल को बनाएं रोमांटिक

सेक्स पर आस-पास के माहौल का सीधा असर पड़ता है. इसलिए ज़रूरी है कि आप सेक्स करने से पहले अपने बेडरूम के माहौल को रोमांटिक बनाएं. कमरे को खुशबूदार बनाने के लिए सबसे पहले किसी रुम फ्रेशनर का उपयोग करें फिर कैंडल लाइट या फिर कम रौशनीवाले लाईट का इस्तेमाल कीजिए. बेडरूम के माहौल को रोमांटिक बनाए रखने के लिए रोमांटिक गानों की मदद भी ले सकती हैं. यकीन मानिए ऐसा करने से आपका पार्टनर आपकी ओर खींचा चला आएगा.

Gyan Dairy

सेक्स के दौरान फलों का प्रयोग

यह एक ऐसी कला है जिसे प्राचीन काल से ही सेक्स का अभिन्न अंग माना जाता है. अगर आप सेक्स के दौरान फलों का इस्तेमाल करती हैं तो यह क्रिया आपके साथी को उत्तेजित करने में आपकी पूरी मदद करेगी. इसके लिए आप स्ट्रॉबेरी और अंगूर का प्रयोग कर सकती हैं. अगर आप स्ट्रॉबेरी का प्रयोग कर रही हैं तो उसे अपने होंठो के बीच दबाकर साथी के होंठो के पास ले जाएं उन्हें अपने होंठो से खिलाएं. इसके बाद शरीर के दूसरे भागों को चूमें और जीभ लगाएं इससे काम शक्ति और इच्छा दोनों बढ़ेगी.

ओरल सेक्स से करें शुरूआत

पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए ओरल सेक्स सबसे अहम होता है. इसलिए साथी के साथ पहले ओरल सेक्स करें. उसके शरीर पर ज्यादा से ज्यादा चुंबन करें और अपने शरीर के उभारों को भी उन्हें महसूस करने दें. ओरल सेक्स करने से उत्तेजना चरम सीमा तक पहुंच जाती है और दोनों पक्षों को सेक्स का भरपूर आनंद मिलता है.

ये है सेक्स से पहले महिलाओं की तैयारी

इन तरीकों से आप खुद को तैयार करें फिर शुरूआती दौर में आप अपने साथी का पूरा सहयोग करें और उन्हें वो सब करने दें जो वो आपके साथ करना चाहते हैं यकीन मानिए ऐसा करने से सेक्स का आनंद डबल हो जाएगा.

Share