Home ENTERTAINMENT महेश बाबू की बेटी सितारा ने बताया ये एक्ट्रेस है उनकी बेस्ट...

महेश बाबू की बेटी सितारा ने बताया ये एक्ट्रेस है उनकी बेस्ट फ्रेंड

13
0
Mahesh Babu, Sitara
Mahesh Babu, Sitara

मुंबई। सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों उन्होंने मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहा था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगी। इसलिए वह बॉलीवुड की फिल्में करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करेंगे और वह सिर्फ तमिल की फिल्में ही करेंगे। इसके बाद से ही महेश बाबू चर्चा में बने हुए हैं और अब उनकी बेटी सितारा (Sitara) भी लाइमलाइट में आ गई हैं।

दरअसल, सितारा (Sitara)  का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस को अपना बेस्ट फ्रेंड बता रही हैं। सिर्फ यही नहीं सितारा ने उनके बारे में और भी कई बातें कही।

विराट ने अनुष्का की पसंदीदा चीज के लिए लिया था बड़ा रिस्क

महेश बाबू (Mahesh Babu) की बेटी सितारा (Sitara)

महेश बाबू (Mahesh Babu)  की क्यूट बेटी सितारा (Sitara)  भी खूब चर्चा में रहती हैं। सितारा छोटी सी उम्र में ही कैमरा बखूबी फेस करना जानती हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में सितारा एक इंटरव्यू में बैठी दिख रही हैं, जिसमें वह एक्ट्रेस सामंथा रुथ को अपना बेस्ट फ्रेंड बताती हैं। वह कहती हैं कि सामंथा (Samantha) काफी अच्छी हैं।

सैम आंटी है बेस्ट फ्रेंड

सितारा (Sitara)  ने कहा, ‘सैम आंटी मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। वह मेरे डैड की कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। जब भी मैं फिल्म के सेट पर जाती थीं, तो वह मेरे साथ खेलती थीं। वह बेहतरीन हैं और मैं कहूंगी कि वह खेलने लायक हैं और अच्छी इंसान हैं। पुराने समय को याद करके अच्छा लगता है जब मैं समंथा आंटी के साथ समय बिताती थी, हम 5-6 साल पहले खूब मस्ती करते थे।’

फिल्मों में आ सकती हैं सितारा(Sitara)

बता दें, छोटी सी उम्र में ही सितारा (Sitara) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह वीडियो सॉन्ग पेनी में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सितारा जल्द ही फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर सकती हैं। बेटी के फिल्मों में काम करने को लेकर महेश बाबू ने कहा था कि अगर मेरे बच्चे फिल्मों में काम करना चाहते हैं, तो मैं उन्हें कभी नहीं रोकूंगा।

KRK ने कंगना से लिया पंगा, कह दी ये बात

Previous articleआथिया की शादी पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन, बोले….
Next articleदीपिका बनी लुइस वुइटन की पहली भारतीय एंबेसडर, रणवीर ने कहा…