28 साल की पत्नी ने 65 साल के पति को कुर्सी से बांधकर किया सेक्स, फिर रेता गला, जानें पूरा मामला

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां नागपुर में एक 28 वर्षीय महिला ने पहले कुर्सी से बांधकर अपने 65 वर्षीय पति के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। पुलिस ने सनसनीखेज वारदात का राजफाश करते हुए आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक नागपुर में एक महिला ने अपने पति को कुर्सी से बांध दिया। इसके बाद दोनों ने सेक्स किया और फिर महिला ने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति की पांचवीं पत्नी थी।

पुलिस के मुताबिक नागपुर के जरीपटका निवासी लक्ष्मण रामलाल मलिक 65 वर्ष की पांचवी पत्नी स्वाति 28 वर्षीय ने अपने पति की हत्या कर दी। लक्ष्मण को शक था कि स्वाति का किसी और से भी संबंध है। इसलिए उसने स्वाति से हुए बेटे को अपना मानने से इनकार कर दिया था। दोनों के बीच इसको लेकर विवाद था और लक्ष्मण घर से अलग अपने एक दोस्त के ऑफिस में रह रहा था।

Gyan Dairy

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को स्वाति लक्ष्मण से मिलने उसके दोस्त के दफ्तर गई। स्वाति ने अपने पति के हाथ और पैर कुर्सी से बांध दिए और उसके साथ सेक्स भी किया लेकिन इसके बाद उसने चाकू से लक्ष्मण का गला रेत दिया। जांच के दौरान एक कैब ड्राइवर ने यह बताया कि उसने स्वाति को ऑफिस के बाहर छोड़ा था। इसके बाद पुलिस ने स्वाति से पूछताछ की और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, पैसों को लेकर अकसर दंपती के बीच विवाद होता था। पुलिस के मुताबिक, एक अस्पताल से सफाई कर्मी के तौर पर रिटायर होने वाले लक्ष्मण पांचों बीवियों या फिर बच्चों में से किसी के भी साथ नहीं रहते थे।

Share