blog

यहां पर लड़के के साथ सोती हैं 3 लड़कियां, वजह जानकर दंग रह जायेंगे आप

Spread the love

चीन का एक कानून ऐसा है जो शायद दुनिया में हर किसी को पंसद आएगा। जी हां यहां एक लड़के के साथ कई लड़कियां सोती है।

चीन के इस शहर में महिलाओं के मुकाबले पुरुषों की संख्या काफी कम है। इस वजह से एक आदमी को कई महिलाएं डेट करती हैं। यहां तक की लड़कों को महिलाएं पैसे देती हैं, ताकि वो उन्हें डेट करता रहे। डोंगगुआन शहर में आपको सड़कों पर ऐसे ग्रुप दिख जाएंगे जहां एक लड़के के गले में 4 से 5 लड़कियां हाथ डाले मौजूद हो। इसके अलावा चीनी मीडिया ने ऐसी भी कई फोटोज जारी की हैं, जिनमें एक आदमी के साथ कई महिलाएं बेड भी शेयर कर रही हैं।

कोई भी महिला अपने प्यार को किसी के साथ बांटने को तैयार नहीं होती। लेकिन चीन के इस अनोखे शहर में ये फार्मूला अप्लाई नहीं होता है। दक्षिण चीन के डोंगगुआन शहर को चीन का सेक्स कैपिटल कहा जाता है। यहां लड़कियां ना सिर्फ आपस में ब्वॉयफ्रेंड्स शेयर करती हैं, बल्कि खुद को डेट करवाने के लिए उन्हें पैसे भी देती हैं।

इस शहर में कई फैक्ट्रीज हैं। डोंगगुआन को वर्ल्ड फैक्ट्री के नाम से भी जाना जाता है। इन फैक्ट्रीज में काम करने वाले वर्कर्स को काफी कम पैसे मिलते हैं। लेकिन उनका सोर्स ऑफ इनकम ज्यादातर शहर की महिलाओं से मिलने वाले पैसों से ही होता है। यहां महिलाएं इस बात से डरती हैं कि कहीं लड़के उन्हें दूसरी लड़की मिलने पर छोड़ ना दें, इसलिए वो लड़कों को पैसे भी देती रहती हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किस तरह ये लड़के इतनी लड़कियों को मैनेज कर पाते होंगे? दरअसल, सभी लड़कियों को पता होता है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके अलावा और कितनी लड़कियों को डेट कर रहा है। ऐसे में या तो लड़के अलग-अलग शिफ्ट में इन लड़कियों के साथ टाइम बिताते हैं या फिर एक ही समय में सभी लड़कियों को बुलाकर साथ में टाइम स्पेंड करते हैं।

You might also like