NCB की बड़ी कार्यवाई, भारती सिंह ड्रग्स केस से जुड़े दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

मुंबई। मुंबई एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ड्रग्स केस से जुड़े अपने दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही एनसीबी ने दोनों की जमानत याचिका को रद्द करने के लिए एक विशेष एनडीपीएस अदालत में याचिका दाखिल की गई थी। इस मामले में 23 नवंबर को मुंबई के मजिस्ट्रेट ने 15000-15000 रुपये पर दोंनो को जमानत दे दी थी।

एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति और करिश्मा प्रकाश के मामले की जांच कर रहे दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। एनसीबी के अनुसार, यह अधिकार जमानत की अर्जी की सुनवाई में कोर्ट में पेश नहीं हुए थेे, जिसके कारण उन्हें निलंबित कर दिया गया।
एनसीबी ने विशेष एनडीपीसी अदालत से जमानत रद्द करने का अनुरोध करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजने के साथ ही एक निचली अदालत के आदेश को रद्द कर एजेंसी को हिरासत में उनसे पूछताछ की अनुमति देने का भी अनुरोध किया।

Gyan Dairy

अदालत ने मंगलवार को जारी नोटिस के तहत अगले सप्ताह मामले में सुनवाई हो सकती है। दरअसल, एनसीबी द्वारा दंपति के घर और कार्यालय पर छापे के दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसमें भारती और उनके पति को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। तथा उन्हें एक साल जेल की सजा भी हो सकती है ।

Share