अबू आजमी को जान से मारने की धमकी, स्थानीय कोलाबा पुलिस थाने में की शिकायत

महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और विधायक अबू आजमी को जान से मारने की धमकी फोन पर मिली है, जिसकी शिकायत उन्होंने स्थानीय कोलाबा पुलिस थाने में की है।

अबू आजमी को शाम सात बजे एक फोन मिला था जिसे उनके करीबी कमाल हुसैन ने उठाया था उस पर फोन करने वाले ने पहले तो उनसे बदतमीजी से बातचीत की और यह पता किया की आजमी कहां है? उसे बोल देना कि मैं उसे ठोक दूंगा (उसे मार दूंगा), महाराष्ट्र के विपक्षी दलों के साथ किसानों की कर्ज माफी के लिए जारी संघर्ष यात्रा में राज्य के दौरे पर अबू आजमी ने कहा कि वह इस तरह की धमकियों से डरते नहीं हैं।

गौरतलब है कि अबू आसिम विधायक से पहले उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सदस्य भी थे और जब यूपी में समाजवादी पार्टी सत्ता में थी तो उनकी सुरक्षा पर महाराष्ट्र पुलिस के साथ यूपी पुलिस का भी दस्ता हुआ करता था।

Gyan Dairy

सूचना है कि सत्ता परिवर्तन के बाद यूपी पुलिस के जवानों को वापस उत्तर प्रदेश तलब किया गया है और अब अबू आसिम की सुरक्षा केवल महाराष्ट्र पुलिस के जवान ही कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला है कि अबू आजमी को महाराष्ट्र के लातूर शहर से फोन मिला था।

Share