सैंडलवुड ड्रग्स केस में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को मिली जमानत, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को सैंडलवुड ड्रग्स केस में आखिरकार सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। रागिनी द्विवेदी को आज यानी 21 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है। सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति आर एफ नरीमन, न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा और न्यायमूर्ति के एम जोसेफ की पीठ ने अभिनेत्री व केस से जुड़े हुए अन्य आरोपियों की जमानत खारिज करने के कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले को निरस्त कर दिया है।

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी पर को ड्रग्स की खरीदने के आरोप में चार सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले दो नवंबर को कर्नाटक हाईकोर्ट ने रागिनी द्विवेदी और एक अन्य अभिनेत्री संजना गलरानी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

Gyan Dairy

बता दें कि ये मामला सितंबर में उस समय सामने आया था जब एनसीबी ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जो बंगलुरू में हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टियों का आयोजन करता था। इस मामले की जांच के लिए कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। बाद में इसमें रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी की भी गिरफ्तारी हुई थी। गिरफ्तारी के बाद रागिनी का पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में अब तक कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं।

Share