जितिन प्रसाद के जाने पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल बोले- पार्टी नेतृत्व नहीं सुनेगा तो कुछ भी नहीं बचेगा

नई दिल्ली। दिग्गज नेता जितिन प्रसाद के पार्टी छोड़कर जाने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस के कई नेता जितिन प्रसाद पर कई तरह के आरोप लगा रहा हैं। वहीं वरिष्ठ वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पार्टी नेतृत्व से असंतुष्ट नेताओं की बात सुनने की अपील की है। कपिल सिब्बल ने कहा कि ‘मुझे भरोसा है कि नेतृत्व को पता है कि पार्टी में क्या समस्याएं हैं। कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि नेतृत्व सब कुछ सुन रहा है। क्योंकि अगर नेतृत्व नहीं सुनेगा तो कुछ भी नहीं बचेगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पार्टी को नसीहत देते हुए कहा कि जब आप नहीं सुनते हैं तो फिर बुरे दिनों की शुरुआत हो जाती है। कपिल सिब्बल ने कहा कि ‘जितिन प्रसाद ने जो किया है, मैं उसके खिलाफ नहीं हूं। कुछ कारण रहे होंगे, जिन्हें उजागर नहीं किया जा सकता। हालांकि उन्होंने कहा कि बीजेपी से जुड़ने जैसी बात समझ में नहीं आती।

Gyan Dairy

खुद के बीजेपी में जाने के सवाल पर कपिल सिब्बल ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता। उन्होंने कहा, ‘हम सच्चे कांग्रेसी हैं। मैं अपनी जिंदगी में बीजेपी में जाने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। यहां तक कि मेरा मृत शरीर भी ऐसा नहीं करेगा। ऐसा हो सकता है कि पार्टी नेतृत्व मुझे जाने के लिए कहे तो कांग्रेस छोड़नी पड़ जाए, लेकिन तब भी बीजेपी में नहीं जाऊंगा।’

Share