अलवर में फिर गैंगरेप, पहले दुष्कर्म का बनाया Video, फिर पीड़िता के भांजे से जबरन करवाया रेप

राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा इलाके में 14 सितंबर को 45 साल की महिला से रेप का मामला सामने आया है। हैवानों ने न सिर्फ महिला का बलात्कार किया, बल्कि महिला के भांजे को भी उसके साथ रेप करने को जबरन मजबूर किया। आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और वारयल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित महिला ने 17 सितंबर को पुलिस स्टेशन पहुंचकर केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को 6 नामजद में से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राम मूर्ति जोशी ने कहा कि महिला घटना की रिपोर्ट लिखाने के लिए 17 सितंबर को रात करीब 9.30 बजे तिजारा थाने में आई। उन्होंने कहा, ‘हमने प्राथमिकी के आधार पर एक नाबालिग सहित छह आरोपियों की पहचान की और कल उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया।’

वहीं, पुलिस उपअधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया शेखपुर थाना अंतर्गत की रहने वाली करीब 45 वषीय विवाहिता महिला 14 सितम्बर को दिन मे अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा के कंसाली ग्राम में अपने रिश्तेदार से मिलकर अपने गांव लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते मे तिजारा थाना अंतर्गत पहाड़ियों के पास पांच-छह युवकों ने रोक कर पीड़िता के भांजे के साथ मारपीट की और उसके हाथ पैर बांधकर बंधक बना दिया।

उनमे से एक युवक तिजारा अंतर्गत ग्राम के आरोपी धूता उर्फ आसम ने महिला के भांजे के सामने ही जबरन विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। वहीं अन्य युवक घटना का वीडियो बनाते रहे। अन्य युवकों ने दबाव बनाने एवं बचाव के लिए पीड़िता के भांजे को नग्न कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करवाया एवं उसकी अश्लील वीडियो बना ली और वायरल कर दी।

Gyan Dairy

घर आने के बाद महिला ने अपने परिवार से इस घटना का जिक्र नहीं किया मगर 17 सितंबर को जब उसे पता चला कि उसके साथ रेप का वीडियो अलवर और हरियाणा के गावों में सर्कुलेट हो रहे हैं, उसके बाद पीड़िता ने अपने पति को आपबीती बात बताई और तिजारा थाने में आकर 17 सितंबर की रात को छह आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए शेखपुर थाना अधिकारी रामकिशोर, तिजारा थाना अधिकारी जितेन्द्र नावरिया मय पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की है। पुलिस ने इस मामले में विड़ियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है और दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share