अमेजन ने शुरू की Wow Salary Days सेल, इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट पर मिल रही भारी छूट

नई दिल्ली। हमारे देश में त्योहारों का सीजन सिर पर है। ऐसे में अमेजन इंडिया ने ‘wow salary days’ सेल शुरू की है। ये सेल 5 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में होम अप्लायंसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, फर्नीचर के ऊपर भंयकर डिस्काउंट और डील्स भी मिलेंगी। इस सेल में एलजी, बोश, बजाज, सोनी, डेल, मी ऐंड्रॉयड टीवी, होमटाउन, ड्यूरोफ्लेक्स जैसे नामी ब्रांड के उत्पाद काफी बचत पर मिलेंगे। इस दौरान कस्टमर्स नो-कोस्ट ईएमआई के जरिए भी प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

सेल के दौरान HSBC क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। 10 हजार से ज्यादा की शॉपिंग करने पर ग्राहकों को 1500 रुपये की छूट भी मिल सकती है। सेल में कुछ खास चीज़ों पर विशेष छूट दी जा रही है। जिसकी जानकारी आज हम आपको दे रहे हैं।

वाइट Westinghouse, तोशिबा और फॉक्सस्कार जैसे बड़े ब्रांड्स ने हाल ही में वॉशिंग मशीन लॉन्च की हैं। इन मशीनों की शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है। अगर आप एसी खरीदने का विचार बना रहे हैं तो ये सबसे अच्छा मौका है वोटलास, डैकिन, एलजी, गोदरेज और सान्यो समेत कई ब्रांड्स के एसी पर 40 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके अलावा रेफिज्ररेटर पर 35 प्रतिशत और और टीवी पर 30 फीसदी तक की छूट सेल में दी जा रही है। बात करें 4K टीवी को उसमें भी 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

Gyan Dairy

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी भारी छूट दी जाएगी बोट, जेबीएल और एमआई जैसे ब्रांड्स पर भी 30 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इसके अलावा अगर स्पीकर्स और हेडफोन्स की बात करें तो उन पर 50 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। अमेजन की सेल में कंप्यूटिंग डिवाइसेज और अक्सेसरीज पर भी 50 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। सेल में लैपटॉप में खरीदने पर भी 35 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। ग्राहक गेमिंग डिवाइसेज, स्मार्टवॉच और हार्ड ड्राइव व SSD पर भी कस्टमर्स 40 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं।

Share