अमित शाह ने RJD पर बोला हमला, कहा- लालटेन का जमाना खत्म, अब LED का दौर

पटना। केन्द्रिय गृहमंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली के जरिए लालू यादव परिवार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने इस दौरान बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद भी किया है। लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा कि अब समय लालटेन का नहीं है। अब समय एलईडी का आ गया है। वहीं इस दौरान शाह ने कोरोना महामारी में देश और विश्व में जिन लोगों ने जान गंवाई है उनके प्रति संवेदना प्रकट किया।

बिहार जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों और बिहार सरकार के कामों से जनता को अवगत कराया। अपने संबोधन के दौरान शाह ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा और उन्हें तमाम मुद्दों पर घेरा। शाह ने रेली को संबोधित करते हुए कहा कि भारत की राजनीति के इतिहास में पहली वर्चुअल रैली में उपस्थित बिहार के सभी कार्यकर्ता भाइयों और बहनों आप सभी का मैं भाजपा की ओर से स्वागत करता हूं। दिल्ली में पार्टी कार्यालय में बनाए गए मंच पर पहुंचने से पहले अमित शाह ने हाथों को सैनिटाइज किया। पटना में मौजूद नेताओं ने शाह का जोरदार स्वागत किया।

शाह ने वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा ‘मैं उन करोड़ों कोरोना वॉरियर्स को सलाम करना चाहता हूं जो अपनी जान जोखिम में डालकर वायरस से लड़ रहे हैं। स्वास्थ्य कार्यकर्ता, पुलिस कर्मी और अन्य, मैं उनके योगदान को स्वीकार करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि बिहार की धरती ने दुनिया को लोकतंत्र का पाठ सिखाया। इस भूमि ने हमेशा भारत का नेतृत्व किया है।

Gyan Dairy

आजादी के युद्ध में जगजीवन बाबू, जयप्रकाश नारायण, राजेंद्र प्रसाद सबका योगदान अहम रहा। आजादी के बाद जब कांग्रेस की इंदिरा गांधी ने लोकतंत्र का गला घोंटा तो इसी बिहार के लोगों ने जयप्रकाश नारायण के नेतृत्व में लोकतंत्र की रक्षा के लिए आंदोलन किया। शाह ने जॉर्ज फर्नांडिस और राम मनोहर लोहिया को भी याद किया, कहा कि बिहार इन दोनों की कर्मभूमि रही।

Share