अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, BJP सांसद मनोज तिवारी ने दी जानकारी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक सप्ताह पूर्व उन्होंने कोरोना के लक्षण आने के चलते कोविड टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। अमित शाह के कोरोना रिपोर्ट निगेटव आने की जानकारी उनके पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने दी है।

बताया जा रहा है कि गृहमंत्री की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जायेगी। बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट निगेटिव’। गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

इस बात की जानकारी खुद अमित शाह ने ट्वीट कर दी थी। गृह मंत्री ने ट्वीट में बताया कि उन्होंने शुरुआती लक्षण दिखने के बाद जांच कराई थी जिसमें वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। शाह ने बताया था कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन वह डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। गृह मंत्री ने हाल ही में संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने के लिए भी कहा था। गृह मंत्री को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं।

Gyan Dairy

 

Share