तृणमूल कांग्रेस को एक और झटका, विधायक शीलभद्र दत्ता ने छोड़ी पार्टी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मच गयी है। एक के बाद एक विधायक पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं। इसके साथ ही वह ममता पर हमला भी बोल रहे हैं। बताया जा रहा है कि जो भी ममता की पार्टी को छोड़कर जा रहा है वह जल्द ही बीजेपी ज्वाॅइन करेंगे। शुभेंद्र अधिकारी और आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन जितेंद्र तिवारी के बाद अब टीएमसी विधायक शीलभद्र दत्ता ने भी विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है।

इसके बाद उन्होंने ममता सरकार पर कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं। बीते दिन शुभेंदु अधिकारी और आज इन दो नेताओं ने चुनाव से पहले टीएमसी छोड़ी है, जो पार्टी की चिंता बढ़ाने वाला है. बता दें कि शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं। शीलभद्र दत्ता ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा।

बीते दिन राज्य सरकार में पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी छोड़ दी थी। ऐसे में टीएमसी को लगातार दो दिन ये लगा दूसरा बड़ा झटका है। गौरतलब है कि शीलभद्र दत्ता ने कई बार प्रशांत किशोर को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। पीके के काम करने के तरीके को उन्होंने मार्केटिंग कंपनी जैसा बताया और कहा था कि ऐसे माहौल में काम नहीं हो सकता है।

Gyan Dairy

 

Share