अनुपम खेर ने की पत्नी किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की पुष्टि, लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर को ब्लड कैंसर हो गया है। किरण के पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर खेर ने ऑफिशियल उनको ब्लड कैंसर होने की पुष्टि की है। अनुपम खेर ने लोगों से अपील है कि किरण खेर के लिए प्रार्थना करें।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘अफवाहों से हालात बेहतर नहीं होंगे, इसलिए मैं और सिकंदर ये जानकारी देना चाहते हैं कि किरण को मल्टीपल Myeloma डायगनॉस किया गया है, एक तरह का ब्लड कैंसर। उनका इस वक्त ट्रीटमेंट चल रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि वो इससे पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर बाहर निकलेंगी’।

अनुपम खेर ने आगे लिखा कि ‘हम भाग्यशाली हैं कि उनकी देखभाल अभूतपूर्व डॉक्टर्स की टीम कर रही है। वो हमेशा से ही एक फाइटर रही हैं और चीजों को खुद ही संभाल लेती हैं। वो दिल की बहुत अच्छी इंसान हैं, इसलिए उनके पास कई लोग हैं जो उन्हें प्यार करते हैं। उन्हें अपना प्यार भेजते रहें, अपने दिल में और अपनी प्रार्थनाओं में। वहीं अभी अपनी रिकवरी की ओर हैं, सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया’।

Gyan Dairy

अनुपम खेर की इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, नीतू सिंह, करणवीर बोहरा, महिमा चौधरी, ईशा गुप्ता और दिव्या खोसला कुमार जैसे सेलेब्स ने किरण खेर के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं की हैं।

Share