असम विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी ने कहा-दूसरी बार भी यहां पर बनेगी बीजेपी की सरकार

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव के शंखनाद के बाद वहां पर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम में चुनावी प्रचार को धार देने पहुंचे। इस दौरान पीएम ने असमी भाषा में अभिवादन के साथ अपने संबोधन की शुरूआत की।

असम के बोकाखाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बोकाखाट समेत ये पूरा इलाका शक्ति के स्थल के रूप में जाना जाता है। इन सभी स्थानों पर मैंने माताओं और बहनों से परिवर्तन का आग्रह किया था। इसके चलते ही यहां पर बीजेपी की सरकार है।

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि दूसरी बार भी तय हो गया है कि यहां पर बीजेपी की सरकार आयेगी। पीएम ने कहा कि अब देखिए, कांग्रेस का झारखंड में, बिहार में, महाराष्ट्र में, जिनके साथ इनका गठबंधन है, वो पश्चिम बंगाल में इनके खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। केरल में लेफ्ट को गाली देते हैं, पश्चिम बंगाल में कुर्सी की आस में लेफ्ट को गले लगाते हैं।

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि चाय जनजाति के साथियों और इस जनजाति से निकली महान विभूतियों को मान-सम्मान और स्वाभिमान का जीवन देने के लिए NDA प्रतिबद्ध हैं। टी गार्डन्स में काम करने वाले श्रमिक साथियों की दैनिक मजदूरी बढ़े इसके लिए भी असम सरकार पूरी तरह गंभीर है।

Gyan Dairy

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने चाय बागानों में काम करने वाले परिवारों को भी बरसों तक अभाव में रखा। बीते 5 वर्षों में भाजपा और एनडीए की सरकार ने टी गार्डन में काम करने वाले साथियों की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक के बाद एक कदम उठाए हैं।

 

 

Share