राजस्थान में भाकियू नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, बीजेपी पर लगाया आरोप

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में राकेश टिकैत की कार के शीशे टूट गए हैं। इसके साथ ही राकेश टिकैत को काले झंडे भी दिखाए गए हैं। घटना के बाद राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा कि ‘राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किया गया, लोकतंत्र की हत्या की तस्वीरें।’

जानकारी के मुताबिक राकेश टिकैट के काफिले पर यह हमला उस समय हुआ जब वो अलवर के हरसोरा गांव से बानसूर की ओर जा रहे थे। रास्ते में ततारपुर गांव के आसपास उनके काफिले पर हमला हो गया। राकेश टिकैत शुक्रवार को हरसोरा में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे हुए थे। सभा खत्म होने के बाद वे बूंसर के लिए निकले थे। राकेश टिकैत ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उनकी कार के पिछले हिस्से का शीशा टूटा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में कुछ रोड पर नारेबाजी भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Gyan Dairy

बता दें कि राकेश टिकैत देशभर में घूम-घूमकर पंचायत को और संभाओं को संबोधित कर रहे हैं। शुक्रवार को उनको राजस्थान में दो सभाओं को संबोधित करना था। दोपहर में एक सभा को संबोधित कर कुछ गाड़ियों के साथ दूसरी सभा को संबोधित करने जा रहे थे। रास्ते में भी उनके काफिले पर हमला हो गया।

Share