आजमगढ़ में पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़ जिसमें एसपी को लगी गोली

आजमगढ़ में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई, जिसमें एसपी को गोली मारी गई, हालांकि गनीमत यह रही कि उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई थी, जिससे उनकी जान बच गई. इस मुठभेड़ में बदमाश को भी पांच गोली लगी है, हालांकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार है. लूट की बाइक, पिस्टल और कारतूस बरामद कर ली गई है.

रात में पुलिस को पता चला कि यह किसी की बाइक लेकर भाग गया है. इसके बाद पुलिस से मुठभेड़ हुई. इसने एसपी अजय साहनी को गोली मार दी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट होने की वजह से वह बच गए. इसके साथ ही एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह की भी बांह में गोली लगी है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. भीमा को भी पांच गोलियां लगी हैं, वह भी अस्पताल में भर्ती है.

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार ने भीमा उर्फ सागर पर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा है. दिल्ली में इस पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं. यह यूपी स्थित आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना इलाके का रहने वाला है. इसे आजमगढ़ में ही सोमवार को लूट के मामले में पकड़ा गय़ा था. मंगलवार को उसे दिल्ली की अदालत में पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था तो एक सुनसान जगह पर बदमाश ने पुलिसवालों से कहा कि मेरे पेट में तकलीफ है, मुझे नाले के किनारे बैठ जाने दो. उसी समय यह फरार हो गया. पुलिस ने इसे पकड़ने की कोशिश की तो यह झाड़ियों का सहारा लेकर भाग गया.

Gyan Dairy

 

Share