Sushant Singh Rajput के परिवार से बातकर बाबा रामदेव हुए भावुक, जारी किया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार से मिलने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शनिवार, 15 अगस्त को एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बाबा रामदेव बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को न्याय दिलाने के लिए हवन कर रहे हैं। बाबा रामदेव ने इस वीडियो को ट्वीटर पर जारी किया है।

बाबा रामदेव ने वीडियो जारी करते हुए लिखा है किए, मैंने श्री सुशान्तजी के परिजनों से बात की,उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी, हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिये प्रार्थना कर रहे हैं, सुशान्त राजपूत और उनके परिजनों को न्याय मिले।


सुशांत सिंह के सुसाइड की जांच भले ही सीबीआई के पास जा चुकी है लेकिन इस मामले में कुछ ना कुछ रोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ दिनों पहले तक कहा जा रहा था कि सुशांत का अपनी बहनों के साथ संबंध ठीक नहीं थे, इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का अपनी बहनों के साथ हंसी मजाक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो से यह साफ हो गया है कि सुशांत का अपने परिवार के साथ काफी अच्छे संबंध थे।

हमेशा हंसते-खेलते रहते थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत हमेशा हंसते-खेलते रहते थे। उन्हें दवा खाने की भी आदत नहीं थी। वे खुद से ही अपने कई काम भी कर लिया करते थे। सुशांत जो खुद खाते थे अपने कर्मियों को भी वही खिलाते थे। इस बात का खुलासा उनके पूर्व चालक ने किया है। पूर्व चालक का कहना है कि रिया चक्रवर्ती का हस्तक्षेप जैसे-जैसे सुशांत की जिंदगी में बढ़ा, उनकी लाइफस्टाइल बदलने लगी। रिया के इशारे पर ही सारे कर्मी काम करने लगे। इतना ही नहीं, सुशांत अपने किसी भी कर्मी को नौकरी से नहीं हटाना चाहते थे। लेकिन रिया के दबाव में आने पर ही उन्होंने ऐसा किया। रिया ने जानबूझकर अपने लोगों को सुशांत के करीब लाकर रख दिया।

Share