बदायूं MP संघमित्रा मौर्य ने TMC सांसद नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग, लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

बदायूं। पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से टीएमसी सांसद और मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। यूपी के बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से टीएमसी सांसद नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग है। एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत जहां व्यवसायी निखिल जैन से अपनी शादी तोड़ने को लेकर चर्चा में हैं।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को भेजे गए पत्र में बदायूं सांसद संघमित्रा ने नुसरत पर अमर्यादित आचरण करने का आरोप लगाया है। संघमित्रा ने कहा कि नुसरत जहां ने लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ के दौरान अपने नाम का उच्चारण नुसरत जहां रूही जैन के रूप में किया था। लोकसभा की वेबसाइट पर नुसरत जहां के पति का नाम निखिल जैन लिखा है।

Gyan Dairy

बता दें कि टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने उद्योगपति निखिल जैन से 19 जून 2019 तुर्की के बोरडम शहर में टर्किश मैरिज रेग्युलेशन एक्ट के तहत धूमधाम से शादी की थी। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था। जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं थीं। साल 2020 में जब दोनों की पहली सालगिरह थी तब नुसरत और निखिल ने एक दूसरे को मुबारकबाद दी थी। दोनों का यह विवाह दो वर्षों तक भी नहीं चल पाया। इस बार दूसरी सालगिरह से पहले ही दोनों के अलग होने की खबरें चर्चा में आ गईं।

Share