बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, कही ये बात

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान जोरों पर है। बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुईं सीएम ममता बनर्जी ने आज अस्पताल के बेड से ही वीडियो जारी कर दिया है। सीएम ममता बनर्जी का यह वीडियो टीएमसी के ट्विटर अकाउंट पर जारी किया गया है। इस वीडियो में ममता बनर्जी ने अपने कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है। यही नहीं उन्होंने कहा कि चोट लगने के बाद भी उनका काम बाधित नहीं होगा और वह पैर में चोट लगने की वजह से व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार करेंगी।

Gyan Dairy

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वीडियो में कहा कि ‘मुझे अपने अगले दो से तीन दिनों में जमीन पर वापस लौटने की उम्मीद है। चोट फिर भी बरकरार रह सकती है, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगी। मैं एक भी मीटिंग ड्रॉप नहीं करूंगी। हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए मुझे व्हीलचेयर की मदद लेनी पड़े। मैं आपका सपोर्ट चाहती हूं।” नंदीग्राम सीट पर एक अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। ममता बनर्जी के सामने उनके ही पुराने सहयोगी शुभेंदु अधिकारी होंगे।

अस्पताल के बेड से वीडियो जारी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं सभी से शांत रहने और संयम दिखाने का आग्रह कर रही हूं। कुछ भी ऐसा न करें, जिससे लोगों को तकलीफ हो। वीडियो जारी किए जाने से पहले बंगाल में कई जगह टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के आमने-सामने आने की भी जानकारी सामने आई थी।

Share