बंगाल चुनाव: पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर किया बड़ा हमला, कहा- मौत पर राजनीति करना दीदी की पुरानी आदत

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रैली कर रहे हैं। पीएम मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला किया। पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी मौत पर भी राजनीति करती हैं, ये उनकी पुरानी आदत है। पीएम मोदी ने कहा कि “दीदी, आप वोट बैंक के लिए कितनी दूर जाएंगी? सच्चाई यह है कि दीदी ने उन मौतों के जरिए अपने राजनीतिक लाभ के बारे में सोचा। लाशों पर राजनीति करना दीदी की पुरानी आदत है”। पीएम मोदी ने कहा कि “बंगाल को विकास रोकने वाली नहीं, डबल इंजन की सरकार चाहिए।

केंद्र सरकार की बैठकों में भाग न लेने पर पीएम मोदी ने ममता पर बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, “कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं। मां गंगा की सफाई के लिए देश में इतना बड़ा अभियान शुरु हुआ लेकिन दीदी उससे संबंधित बैठक में भी नहीं आईं।”

Gyan Dairy

पीएम मोदी ने रैली में ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि अपने अहंकार में दीदी इतनी बड़ी हो गई हैं कि हर कोई उन्हें अपने आगे छोटा दिखता है। केंद्र सरकार ने अनेक बार अनेक विषयों पर बात करने के लिए बैठकें बुलाई हैं, लेकिन दीदी इन बैठकों में नहीं आतीं। पीएम मोदी ने ममत बनर्जी पर केंद्र सरकार की योजनाओं से जनता को, किसानों वंचित रखने के आरोप लगाए। पीएम ने कहा, “केंद्र सरकार ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने वाले कानून बनाए, तो दीदी विरोध में उतर आईं।

Share