अस्पताल की लापरवाही उजागर: आठ दिन कोरोना मरीज की लाश बाथरूम में पड़ी रही

मुंबई। देश में कोरोना संकट से सबसे ज्यादा ग्रस्ति राज्य मुंबई बन चुका है। मुंबई में कोरोना भयावह रूप ले चुका है। इस बीच महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पताल की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। यहां कोरोना पॉजिटिव 80 साल की महिला की लाश अस्पताल के बाथरूम में मिली है, जो कि 2 जून से लापता थी।

अस्पताल के मुताबिक, एक जून को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके अगले दिन 2 जून को खबर आती है की वो (महिला) लापता हो गई हैं। पुलिस में महिला की मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। वहीं अब अस्पताल में शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, जलगांव सिविल अस्पताल (जेसीएच) के अधिकारियों और परिवार ने पुलिस को महिला के दो जून से लापता होने की सूचना दी थी। जिलापेठ पुलिस स्टेशन में वरिष्ठ निरीक्षक अकबर पटेल ने बताया कि इसके बाद, हमने भुसावल में पूरी जांच की, रिश्तेदारों की मौजूदगी में सभी रोगियों के रजिस्टर, सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और फिर 6 जून को शिकायत दर्ज की गई। बुजुर्ग महिला 27 मई को कोरोना पॉजिटिवि पाई गई थी और जेसीएच में शिफ्ट होने से पहले उसे दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और जांच के लिए पुलिस टीमों को वहां भेजा गया था।

Gyan Dairy

 

Share