एंटीलिया केस में NIA को बड़ी सफलता, धमकी भरा पत्र स्कॉर्पियो में रखना भूल गया था सचिन वाजे, दोबारा जाने पर CCTV में हुआ कैद

मुंबई। देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंड्रस्टीज के मुखिया मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो कार खड़ी करने के मामले में एनआईए ने आज यानी शनिवार को बड़ा खुलासा किया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि 25 फरवरी को स्कॉर्पियो खड़ी करने के बाद निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे धमकी वाला पत्र कार में रखना भूल गया था। इसके बाद दोबारा जाकर उसने स्कॉर्पियो में धमकी भरा पत्र रखा। इस दौरान वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि सचिन वाजे स्कॉर्पियो खड़ी करने के बाद उसमें धमकी वाला पत्र रखना भूल गया था। जब वह इनोवा में बैठकर वहां से निकल गया, तब उसे याद आया कि उसने पत्र तो कार में रखा ही नहीं। इसके बाद सचिन वाजे दोबारा वहां पहुंचा और स्कॉर्पियो में धमकी भरा पत्र रखा। इसके बाद वाजे वहां से निकल रहा था, तभी पास की एक दुकान के सीसीटीवी में कैद हो गया। उस दौरान वाजे ने सफेद रंग का ढीला कुर्ता-पजामा पहना था, जिसे पहले पीपीई किट बताया गया था।

Gyan Dairy
Share