बिहारः बेखौफ बदमाशों ने BJP के प्रदेश प्रवक्ता अफजल शम्सी को मारी गोली, मुंगेर के अस्पताल में भर्ती

मुंगेर। बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अपराधियों की राजधानी कहे जाने वाले मुंगेर में बुधवार को बेखौफ हमलावरों ने बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अफजल शम्सी को गोली मार दी। मुंगेर के जमालपुर में हुई इस घटना से हड़कंप मच यगा। भाजपा नेता को तत्काल इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक अफजल शम्सी मुंगेर के इवनिंग कॉलेज में प्रोफेसर भी हैं। घटना के समय वह अपनी कार से निकल कर कॉलेज परिसर में प्रवेश कर रहे थे। तभी पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। गोली लगने से अजफर बुरी तरह जख्मी होकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की, जिसमें से एक गोली अजफर के जांघ में लग गई। इससे वह गिर पड़े। अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि भजपा प्रवक्ता को गोली क्यों मारी गई। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई है और छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Gyan Dairy

डॉक़्टरों के मुताबिक एक गोली उनकी कनपटी में और एक उनकी जांघ में लगी है। अपराधियों ने उनपर और गोलियां भी चलाई लेकिन उन्हें नहीं लगी। गोली लगने के बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। अभी उनका प्राथमिक उपचार हो रहा है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना भेजने की तैयारी की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पातल में भीड़ लग गयी। एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो अस्पताल पहुंचकर विस्तृत जानकारी ले रहे है। घटना के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। सदर अस्पताल में समर्थक नेताओं और पुलिस और प्रशानिक अधिकारियों की भीड़ जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है।

Share