बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले- पेगासस जासूसी केस की जांच जरूरी

पटना। पेगासस जासूसी केस में बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान विपक्ष के आरोपों को मजबूती देने वाला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि पेगासस मामले की जांच होनी चाहिए। नीतीश कुमार ने कहा कि फोन टैपिंग के मामले की जांच होनी चाहिए।

इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम आज ही जातीय जनगणना को लेकर फिर आग्रह करेंगे। करना ना करना केंद्र के ऊपर है। सीएम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जातीय जनगणना से समाज में तनाव फैलेगा, यह बिल्कुल गलत बात है। इससे सबको खुशी होगी। पेगासस जासूसी मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, ऐसे में इसकी सही तरीके से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि सावधानी से पूरे मामले की जांच हो सकती है।

Gyan Dairy

सीएम नीतीश ने आगे कहा है कि जांच के बाद ही सही कदम उठाया जाए। क्या हुआ है, क्या नहीं हुआ है, इसे संसद में कुछ लोग भूल रहे हैं। समाचार पत्रों में लगातार खबरें सामने आ रही हैं। किसी को लोग किस तरह से सुन रहे हैं, उस पर कब्जा कर रहे हैं, इसकी जांच होनी चाहिए। सीएम नीतीश ने कहा कि संसद में पेगासस जासूसी केस पर बहस भी होनी चाहिए, जांच भी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब इतने दिनों से लोग संसद में मुद्दा उठा रहे हैं, तो इसकी जांच होनी चाहिए, जिससे सच्चाई सामने आए।

Share