बिहार: बिना किसी सुरक्षा के निकल पड़े सीएम नीतीश कुमार, पटना का भ्रमण करके लौटे

पटना। बिहार की राजग सरकार के मुखिया नीतीश कुमार शनिवार को अचानक बिना किसी सुरक्षा के अपने आवास से निकले। इसके बाद सीएम इनकम टैक्‍स चौराहा होते हुए वापस लौट गए। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने मुख्‍यमंत्री सचिवालय में बन रहे जनता दरबार स्‍थल का मुआयना किया। सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि जनता दरबार शीघ्र शुरू होगा।

जानकारी के मुताबिक मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार हाल ही में अपनी आंखों की सर्जरी कराकर दिल्‍ली से वापस लौटे हैं। मुख्यमंत्री आज यानी शनिवार को सचिवालय पहुंंचे। कुछ देर वहां काम काज देखने के बाद वह वापस आवास चले गए। इसके बाद मुख्यमंत्री बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के सीएम आवास के पास 4 केजी में जनता दरबार की व्‍यवस्‍था देखने पहुंच गए। उन्होंने सचिवालय परिसर स्थित शेड का उन्‍होंने बारीकी से मुआयना किया। करीब पंद्र‍ह मिनट तक वे यहां रुके। मुख्‍यमंत्री की गाड़ी सामान्‍य गाड़ी की तरह ही उनके आवासीय परिसर से निकली। इसके बाद वे शहर का भ्रमण कर लौटे।

Gyan Dairy

बता दें कि जनता दरबार लंबे समय से बंंद था। कोरोना की वजह से भी इसमें बाधा आई अब सीएम ने कहा है कि मुख्‍यमंत्री सचिवालय परिसर में ही जनता दरबार लगाया जाएगा। सीएम सचिवालय की ओर से इसकी तैयारी शुरू की जा रही है। अभी जनता दरबार के शेड को पूरी तरह बंद रखा गया है। जनता दरबार शुरू होने पर राज्‍य के कोने-कोने से फरियादियों का पहुंचना शुरू हो जाएगा।

Share