बिहार: CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, क​हा- सुशांत के पिता चाहेंगे तो सरकार करेगी CBI जांच की सिफारिश

CM nitish kumar

बिहार: CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, क​हा- सुशांत के पिता चाहेंगे तो सरकार करेगी CBI जांच की सिफारिश

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता सीबीआई जांच की मांग करेंगे तो सरकार इसकी सिफारिश करेगी। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का रहस्य सुलझाने के लिए जांच चल रही है। एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस भी मुंबई गई है। पुलिस अब तक छह लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिन लोगों से पुलिस ने पूछताछ की है, उनमें सुशांत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक घरेलू कुक भी शामिल है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। बिहार पुलिस जांच के लिए मुबंई पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है।

वहीं, नाम न छापने की शर्त पर एक बिहार पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच में मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है। इससे नाराज बिहार पुलिस जल्द मुम्बई पुलिस के आला अधिकारियों के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराएगी। डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने सीनियर पुलिस अफसरों के साथ मामले की समीक्षा की। इस दौरान यह बात सामने आई की मुंबई पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *